Home / मनोरंजन / नेहा कक्कड़ को याद आये स्ट्रगल के दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

नेहा कक्कड़ को याद आये स्ट्रगल के दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से एक तस्वीर नेहा के बचपन की है। बचपन की इस तस्वीर में नेहा  स्टेज पर माइक लेकर जागरण में गाती हुईं दिख रही हैं। इस  तस्वीर में नेहा के अलावा उनके मम्मी-पापा और भाई टोनी कक्कड़ भी नजर आ रहे हैं। जहां नेहा माइक पर गाती दिख रही हैं। वहीं टोनी अपनी मां के आगे बैठे नजर आ रहे हैं और माइक पकड़े हैं । वहीं दूसरी तस्वीर में नेहा किसी करीबी के साथ नजर आ रही हैं।

नेहा ने इन तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-‘आप यहां स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि जब मैंने गाना शुरू किया तो मैं कितना छोटी थी। वहीं सिर्फ मैं ही नहीं, आप टोनी कक्कड़ भैयू को भी यहां देख सकते हैं, मां के आगे बैठे हैं और पापा उनके बगल में बैठे हैं। वो कहते हैं ना कि  “स्ट्रगल इज रियल”। ये बात हमारे मामले में अच्छी तरह से  वास्तव में वास्तविक है! हम कक्कड़ एक गर्वित परिवार हैं! जब आप दाईं ओर स्वाइप करते हैं, तो आप एक सुंदर आदमी के साथ मेरी वर्तमान तस्वीर देखेंगे। ये वही हैं जिसने मेरे जीवन की इस सबसे सुंदर तस्वीर हमें सौंपी है। धन्यवाद सर आपने सबसे प्यारी तस्वीर हमें देकर मुझे और ज्यादा  मेहनत करने की शक्ति दी है। जय माता दी!!’

नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही फैंस और मनोरंजन जगत की हस्तियां नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...