Home / मनोरंजन / नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह संग दुबई में हनीमून के दौरान कुछ यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हो रहा वीडियो

नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह संग दुबई में हनीमून के दौरान कुछ यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हो रहा वीडियो

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बाद हनीमून के लिए दुबई निकल गए हैं। दोनों हनीमून से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब नेहा और रोहनप्रीत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों दुबई की सड़कों पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा और रोहनप्रीत ओपन कार में बैठ हुए हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। रोहनप्रीत फ्लाइंग किस देते हैं और कार के पीछे बैठीं नेहा भी उन्हें फ्लाइंग किस देती और शर्म के मारे चेहरा छुपाने लगती हैं। इससे पहले नेहा ने रोहनप्रीत के 2 वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह बिकिनी में लड़कियों को देखकर शर्माने लगते हैं। रोहनप्रीत मेनु के पीछे अपना चेहरा छिपा लेते हैं और नेहा हंसने लगती हैं। रोहनप्रीत कहते हैं, हायो मेरे रब्बा। इसके बाद नेहा कहती हैं, रोहू ऐसा बोला क्या व्यू है।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत कहते हैं, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।” रोहनप्रीत सिंह आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

Check Also

ये है बॉलीवुड के सुपरहिट विलेन अमरीश पुरी का पोता, जो जल्द ही बॉलीवुड में करने वाला है डेब्यू, तस्वीरें देखना न भूले

अगर हम बॉलीवुड के सबसे मशहूर विलेन की बात करे तो इस लिस्ट में सबसे ...