Home / मनोरंजन / नेहा कक्कड़ ने शेयर कीं हनीमून फोटोज, पति रोहनप्रीत को लिप किस करती आईं नजर

नेहा कक्कड़ ने शेयर कीं हनीमून फोटोज, पति रोहनप्रीत को लिप किस करती आईं नजर

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों नेहा पति रोहनप्रीत के साथ हनीमून पर हैं। हनीमून से नेहा फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नेहा ने लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ स्पेशल डेट एंजॉय कर रही हैं। साथ ही इन फोटोज में नेहा, रोहनप्रीत को लिप किस भी कर रही हैं।

नेहा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘हनीमून डायरीज’। नेहा ने और भी फोटोज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने उस होटल की फोटोज शेयर की हैं जहां दोनों रह रहे थे। इन फोटोज को शेयर कर नेहा ने लिखा, ‘लव यू रोहनप्रीत सिंह…बेस्ट हीनमून।’

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। दोनों तभी पहली बार मिले थे। रोहनप्रीत सिंह ने पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत ने कहा था, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह ने आगे कहा था कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

Check Also

IND vs AUS: भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को किया Kiss, मैक्‍सवेल ने बजाई तालियां, video

मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया (Team India) को ...