Home / मनोरंजन / नेपोटिज्म पर आदित्य का बयान, बोले-अगर वे उदित नायारण के बेटे न होते तो शायद कुछ अलग अचीव कर सकते थे

नेपोटिज्म पर आदित्य का बयान, बोले-अगर वे उदित नायारण के बेटे न होते तो शायद कुछ अलग अचीव कर सकते थे

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस पर कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने अपनी राय रख चुके हैं। हर आए दिन कोई न कोई इस पर अपनी राय रख रहा है। हाल ही में सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है।

Bollywood Tadka
आदित्य ने एक इंटरव्यू में इस पर कहा- इसने पूरी इंडस्ट्री को दो धड़ों में बांट दिया है। अगर वे उदित नायारण के बेटे नहीं होते तो शायद वे काफी कुछ अलग भी अचीव कर सकते थे। कई बार मुझे लगता है कि अगर मैं उदित नारायण का बेटा नहीं होता तो लोग मुझे ज्यादा गंभीरता से लेते। अगर मेरे पिता ज्यादा बड़े सिंगर नहीं होते तो मेरे पास पाने के लिए काफी कुछ बच जाता। मैंने बहुत कुछ झेला है। सच तो ये है हमारे जैसे लोगों को पहली बार काम मिलना आसान रहता है। लेकिन इंडस्ट्री ऐसे नही चलती। जो पैसा दे पाएगा उसी को  काम मिलेगा। टैलेंट जरूरी है लेकिन अगर आप गानों के जरिए प्रोफिट नही देंगे, आप कुछ भी नही हैं। पापा की वजह से लोगों को मुझसे ज्यादा उम्मीदें होती हैं। हमेशा एक प्रेशर रहता है। हर मोड़ पर खुद को साबित करना पड़ता है।

Bollywood Tadka
बता दें आदित्य बहुत जल्द अपनी जिदंगी की नई शुरूआत करने जा रहे हैं। आदित्य दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। दोनों के रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थी।

Bollywood Tadka

Check Also

वरुण-सारा की ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे Meme

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी ‘कुली नंबर-1’ ...