Home / मनोरंजन / नेक काम:आर माधवन की पत्‍नी सरिता देश के गरीब बच्‍चों को घर से दे रहीं ऑनलाइन क्लास, एक्टर बोले-सच्चा रॉकस्टार

नेक काम:आर माधवन की पत्‍नी सरिता देश के गरीब बच्‍चों को घर से दे रहीं ऑनलाइन क्लास, एक्टर बोले-सच्चा रॉकस्टार

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर भी करते हैं। अब हाल ही में माधवन ने अपनी पत्नी सरिता बिरजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सरिता कोरोना के बीच गरीब बच्चों को अपने घर से ही वर्चुअली पढ़ाती नजर आ रही हैं। इस पर माधवन ने उनकी जमकर तारीफ की है।

जब आपकी पत्नी देश के गरीब बच्चों को पढ़ाए और आप
पत्नी के वीडियो को शेयर कर माधवन ने कैप्शन में लिखा, “सच्चा रॉकस्टार, स्त्री स्टार। जब आपकी पत्नी आपको छोटा महसूस कराए।” वहीं वीडियो में माधवन पत्नी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि जब आपकी पत्नी देश के गरीब बच्चों को पढ़ाए और आप पूरी तरह से अक्षम और बेकार महसूस करें। मधवन के इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही फैंस उनकी पत्नी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि माधवन की पत्नी सरिता लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। वे केवल किसी पार्टी या फंक्शन के मौके पर ही नजर आती हैं।

दवाइयों की कालाबाजारी करने वालों पर गुस्सा हुए माधवन
इसके अलावा माधवन ने सोशल मीडिया पर एक दूसरा पोस्ट शेयर कर देश में कोरोना संकट के बीच दवाइयों और ऑक्सीजन की कालाबजारी करने वाले लोगों पर गुस्सा भी जाहिर किया है। उन्होंने ऐसे लोगों को राक्षस बताया है। साथ ही ऐसे लोगों से बचने के लिए फैंस को आगाह भी किया है।

माधवन ने कहा-ऐसे जालसाजों से सावधान रहें
माधवन ने पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं। वहीं माधवन ने जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा है, ” फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपए में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं। यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे, ताकि वे पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में इंजेक्शन आप तक डिलीवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे। ऐसे जालसाजों से सावधान रहें। यह आदमी फ्रॉड है।”

‘रॉकेट्री’ में नजर आएंगे माधवन
आर माधवन मार्च में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। हालांकि, अब वे पूरी तरह ठीक भी हो गए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो माधवन जल्द ही अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले उनकी इस बायॉपिक फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म को 6 भाषाओं हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इसरो के पूर्व साइंटिस्ट नांबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में आर माधवन ने ही नांबी नारायणन का रोल प्ले किया है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...