Home / मनोरंजन / निरहुआ को छोड़ खेसारी के साथ ‘आशिकी’ लड़ा रही हैं आम्रपाली दुबे, सामने आई फोटो

निरहुआ को छोड़ खेसारी के साथ ‘आशिकी’ लड़ा रही हैं आम्रपाली दुबे, सामने आई फोटो

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे(Aamrapali Dubey) ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. वह जल्द ही सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)के साथ फिल्म ‘आशिकी'(Aashiqui) में नजर आने वाली हैं. आम्रपाली ने खेसारी के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में आम्रपाली बिल्कुल मैरिड लुक में नजर आ रही हैं. पिंक कलर की साड़ी के साथ आम्रपाली ने माथे में रेड कलर की बिंदी लगाई हुई है और गले में मंगलसूत्र पहना है. आम्रपाली काफी खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं खेसारी सिंपल और इंटेंस लुक में दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन भी काफी इंट्रेस्टिंग लिखा है. आम्रपाली ने लिखा, ‘फोटो थोड़ी ब्लर है पर इंटेशन्स फुल क्लीयर हैं. इन शानदार स्टार खेसारी लाल यादव के साथ मजेदार स्क्रिप्ट पर काम कर रही हूं. आशिकी…’

यहां देखें आम्रपाली दुबे और खेसारी की फोटो see aamrapali dubey and khesari photo

आम्रपाली ने फिर इस लुक में अपनी सोलो फोटो भी शेयर की है और लिखा, ‘आशिकी’. आम्रपाली के इस लुक की सभी तारीफ कर रहे हैं.

वैसे कुछ दिनों पहले आम्रपाली और दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ के साथ फिल्म रोमियो राजा रिलीज हुई है. आम्रपाली और निरहुआ की ये फिल्म बच्चों के सामान्य अधिकार उन्हें दिलाने की लड़ाई पर आधारित है.

आम्रपाली ने फैंस से फिल्म देखने की अपील की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘रोमियो राजा, ये स्टोरी मेरे दिल के बहुत करीब है. हर बच्चा का एक सामान्य अधिकार है- पढ़ने का अधिकार. लेकिन जब आपको समाज में और आपके खुदके घर में इसके माफिया हो और बच्चों को उनके सामान्य अधिकारों से वंचित करते हैं. तो आप डरोगो या लड़ोगे? मैंने क्या किया इसे देखने के लिए थिएटर जाएं और देखें रोमियो राजा.’

आम्रपाली और निरहुआ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. इतना ही नहीं आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में जिस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी वो निरहुआ के साथ ही थी. दरअसल, आम्रपाली ने फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी में डेब्यू किया था.

पहली ही फिल्म में आम्रपाली ने कमाल कर दिया था. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में धमाल मचाया. सभी मेकर्स दोनों को साथ में लेकर फिल्म बनाते हैं क्योंकि सभी को पता है कि अगर आम्रपाली और निरहुआ साथ हैं तो फिल्म हिट होगी ही. वैसे दोनों की इसी बॉन्डिंग की वजह से निरहुआ और आम्रपाली के रिलेशन की खबरें भी आती रहती हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं, लेकिन कभी रिलेशन की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...