Home / मनोरंजन / निक्की तम्बोली के भाई के निधन पर हिना खान ने जताया दुख

निक्की तम्बोली के भाई के निधन पर हिना खान ने जताया दुख

‘बिग बॉस 14 ‘ की कंटेस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री निक्की तम्बोली के भाई जतिन का मंगलवार को निधन हो गया। वह कोरोना से संक्रमित थे। इसकी जानकारी खुद निक्की ने सोशल मीडिया पर दी थी। भाई के निधन के बाद निक्की ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा था, जिसपर फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां प्रतिक्रिया दे रही थी और उनके भाई के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए निक्की को सान्त्वनायें दे रही थी।

वहीं अब अभिनेत्री हिना खान ने भी निक्की तम्बोली के भाई के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा-‘तुम्हारे भाई के बारे में जानकर बहुत ज्यादा बुरा लगा निक्की। मैं बहुत अच्छे से समझ सकती हूं कि इस वक्त तुम क्या महसूस कर रही होगी। परिवार के किसी सदस्य को खोने की भरपाई कोई नहीं कर सकता। तुम मेरी दुआओं में हो। ऊपर वाला तुम्हें और तुम्हारे परिवार को ताकत दे। और उनकी (जतिन) आत्मा को शांति दे।’

हिना के इस पोस्ट पर फैंस प्रतिक्रिया देते हुए निक्की के भाई की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में हिना खान ने भी अपने पिता को खोया है। दिल का दौरा पड़ने से कुछ दिन पहले हिना के पिता का निधन हो गया। वहीं हिना खान भी हाल ही कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। हिना फिलहाल ठीक है और आइसोलेशन में हैं।

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...