Home / मनोरंजन / ना सिर्फ बॉलीवुड की बल्कि पूरे भारत की सबसे अमीर अभिनेत्री है ये, संपत्ति इतनी की खर्च करने में बीत जाएगी सारी उम्र

ना सिर्फ बॉलीवुड की बल्कि पूरे भारत की सबसे अमीर अभिनेत्री है ये, संपत्ति इतनी की खर्च करने में बीत जाएगी सारी उम्र

बॉलीवुड के सभी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के तो लोग काफी दीवाने तो होते ही पर इसके साथ ही बॉलवुड के एक्टर बहुत ज्यादा अमीर तो होते हैं अभिनेत्रियों के मुकाबले क्योकि उन्हें अभिनेत्रियों से ज्यादा पैसे मिलते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी भारतीय अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो कि भारत की सबसे ज्यादा अमीर अभिनेत्री है। देखा जाए तो उनके पास इतनी संपत्ति है कि वह खर्च करना भी चाहे तो वह चाह कर भी कभी उसे खर्च नहीं कर सकती।

जी हां, आपको हम बता दे हम जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नही बोलुवुड जगत की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले इनके पास इतना पैसा ये भारत की सबसे सबसे अमीर अभिनेत्रि है। इनकी खूबसूरती के लोग तो आज भी दिवाने हैं और इनकी इतनी फैन फालोईग इतनी बड़ी है कि जिसका किसी अभिनेत्री के साथ तुलना भी नहीं किया जा सकता। इन्होंने अपनी खूबसूरती से केवल भारत को ही नही बल्कि भारत के बाहर भी काफी देशो में लोगो के दिलो को जीता हैं। इन्होंने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मे भी दी हैं।

ऐश्वर्या बच्चन हमेशा ही लेमन लाइट में बनी रहती है।आपको यह भी बता दे कि ऐश्वर्या का जन्म 1 नवंबर 1973 को कर्नाटक में हुआ था। 90 के दशक इन्होंने काफी नाम कमाया और यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री बन गयी। लेकिन अब ऐश्वर्या कुछ एक फिल्मों में ही दिखाई पड़ती हैं वैसे यह भी कहा जा सकता है की एक समय की बॉलीवुड कुईं रह चुकीं ऐश्वर्या राय अब फिल्मों  से काफी दूरी बना चुकी हैं और वो किसी भी फिल्म आदि में ज्यादा नही दिखाई देती है।

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दे की ऐश्वर्या राय बच्चन की सम्पति के बारे में बात की जाए तो केवल उनके पास खुद की अकेले की 500 करोड़ रुओए की प्रॉपर्टी है, जिसके सामने अन्य अभिनेत्रियां का सम्पति के मामले में टिक पाना बहुत मुश्किल हैं। फिलहला इन दिनों ऐश्वर्या फिल्मों से काफी दूर हैं मगर इसके बाद भी ना तो उनकी खूबसूरती में कोई कमी आई है ना हिन उनका आकर्षण कम हुआ है और आज भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लगती हैं।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलने की ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया भी रह चुकी है और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी करने से बाद ऐश्वर्या राय बच्चन वैसे तो फिल्मों से काफी हद तक दूरी बना चुकी हैं मगर वो अभी भी फिल्मों के इवेंट व पार्टीज में शामिल हुआ करती हैं, जहाँ उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। जिस भी किसी फंकशन आदि में वो पहुँचती हैं वहाँ पर उनकी अदा और उनका लुक काफी ज्यादा ग्लैमरस और बेहद खूबसूरत लगता है जिसकी तारीफ करते लोग थकते नहीं हैं।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...