Home / मनोरंजन / नाम बना मुसीबत:एजाज के धोखे में ऐजाज खान को अरेस्ट हुआ समझ रहे दोस्त और रिश्तेदार, खुद एक्टर भी परेशान हैं

नाम बना मुसीबत:एजाज के धोखे में ऐजाज खान को अरेस्ट हुआ समझ रहे दोस्त और रिश्तेदार, खुद एक्टर भी परेशान हैं

एक जैसा नाम होना कई बार परेशानी का सबब बन जाता है। कुछ ऐसी ही परेशानी बिग बॉस 14 फेम ऐजाज खान को उठानी पड़ रही है। दरअसल उनके पिता के पास लगातार कॉल्स आ रहे हैं ऐजाज की गिरफ्तारी को लेकर। NCB ने पिछले दिनों एजाज खान को नारकोटिक्स एक्ट में अरेस्ट किया है, चूंकि एजाज भी बिग बॉस के 7वें सीजन में नजर आ चुके हैं। इसलिए ऐजाज और एजाज नाम का यह कन्फ्यूजन कई लोगों को हो गया है।

खुद ऐजाज भी इस मुसीबत से परेशान हो गए हैं, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सफाई देते हुए अपनी एक मजेदार फोटो भी शेयर की थी।

ऐजाज ने इस फोटो के साथ अपने नाम की स्पेलिंग स्पेस देकर लिखी और कहा था- अगर आप अभी भी कन्फ्यूज हैं तो ये आपके लिए है। मैं साफ-साफ देख सकता हूं। अगर आपको लगता है कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं तो आपको भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए। मेरे हित में जारी।

मिक्सअप ने परेशान कर दिया है
इसके पहले जब ऐजाज ने एक पोस्ट की थी, तो यूजर्स ने उनसे टेंशन न लेने की अपील की थी। इस पर उन्होंने लिखा था कि मेरे को फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे पिता फैमिली और दोस्तों के आने वाले फोन कॉल्स से परेशान हो रहे हैं। वो मैं नहीं था, जिसे अरेस्ट किया गया।इस मिक्सअप ने मुझे परेशान करके रख दिया है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...