Home / मनोरंजन / नाइट कर्फ्यू में शूटिंग करना जिम्मी शेरगिल को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाइट कर्फ्यू में शूटिंग करना जिम्मी शेरगिल को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना काल के बीच एक्टर जिम्मी शेरगिल नए विवाद में फंस गए हैं। कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर समेत चार के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। एक दिन पहले ही उनका प्रोटोकॉल तोड़ने पर चालान काटा गया था।

Bollywood Tadka

दरअसल, जिम्मी शेरगिल की टीम पिछले तीन दिन से आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसके चलते स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था। सोमवार पुलिस को खबर मिली कि शूटिंग के सेट पर फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है और न ही किसी न मास्क पहना हुआ है। पुलिस ने मौके पर वहां पहुंच उनके दो चालान काट दिए।

Bollywood Tadka

इसके बावजूद टीम ने फिर से नियमों का उल्लंघन किया। नाइट कर्फ्यू के बावजूद जिम्मी की फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि नाइट कर्फ्यू  शूटिंग की जा रही है और सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं। पुलिस फिर मौके  पर जा धमकी और जिम्मी शेरगिल समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया।
इनमें बाकी 3 की पहचान मुंबई के वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चाैक निवासी आकाश दीप सिंह और जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में हुई है।
पुलिस ने सभी के खिलाफ महामारी के बीच कोरोना नियमों का उल्लघंन करने का केस दर्ज किया है।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...