Home / मनोरंजन / नरगिस की साड़ियां:सुनील दत्त जो तोहफे में देते वो साड़ियां नहीं पहनती थीं नरगिस, कभी रंग पसंद नहीं आया तो कभी पैटर्न लेकिन सहेज रखा था

नरगिस की साड़ियां:सुनील दत्त जो तोहफे में देते वो साड़ियां नहीं पहनती थीं नरगिस, कभी रंग पसंद नहीं आया तो कभी पैटर्न लेकिन सहेज रखा था

नरगिस और सुनील दत्त की प्रेम कहानी आज भी हमारे दिल-ओ-दिमाग में हैं। सुनील अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे और इस बात का ध्यान रखते थे कि वे उनकी हर इच्छा पूरी करें। और उन्हें खुश रखें। मदर इंडिया की एक्ट्रेस नरगिस को साड़ी पहनना बहुत पसंद था, यही वजह है कि जब भी वे शूटिंग पर जाती थीं, तो सुनील उन्हें अलग-अलग तरह की साड़ियां उपहार देते रहते थे। भले ही नरगिस सुनील के इन तोहफों से खुश थीं लेकिन नरगिस ने कभी भी उन साड़ियों को नहीं पहना।

एक दिन सुनील ने पूछ ही ली वजह
कहानी उस वक्त की है जब नरगिस किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही थीं। सुनील दत्त ने उन्हें देखकर पूछा कि उन्होंने उन सैकड़ों साड़ियों में से कोई भी नहीं पहनी जो वे लाए थे। सुनील उस समय हैरान रह गए जब नरगिस ने उन साड़ियों में से कोई भी नहीं पहनने के पीछे की असली वजह बताई।

नरगिस बोलीं-सहेज रखा है हर तोहफा
नरगिस ने कहा कि उन्हें सुनील के द्वारा लाई गई साड़ियां पसंद नहीं आतीं। कई बार उनका रंग पसंद नहीं आया, और कभी-कभी उन्हें साड़ियों का पैटर्न नहीं अच्छा लगा। फिर भी, नरगिस ने अपने पति से गिफ्ट के रूप में मिली सैकड़ों साड़ियों की प्रशंसा की। जब सुनील को यह पता चला तो वे थोड़े मायूस हो गए। कौन नहीं होगा। लेकिन नरगिस ने उन्हें बताया कि भले ही उन्होंने उनमें से कोई साड़ी नहीं पहनी है, लेकिन सभी साड़ियों को बहुत संभाल कर रखा है। सुनील दत्त पहले तो बहुत दुखी हुए लेकिन बाद में यह सोचकर हंसे कि कम से कम उन्होंने सभी उपहार सहेजकर तो रखे हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...