Home / वायरल न्यूज़ / धोखा देने की मिली ऐसी खौफनाक सजा, पत्नी ने पति को पिंजरे में बंद कर नदी में फेंका

धोखा देने की मिली ऐसी खौफनाक सजा, पत्नी ने पति को पिंजरे में बंद कर नदी में फेंका

बीजिंग. सोशल मीडिया पर कई बार पति-पत्नी के झगड़े (Husband-Wife fight) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. हर वीडियो में जोड़ा एक-दूसरे के प्रति नाराजगी जताता हुआ नजर आता है. हालांकि, ऐसा हर बार नहीं होता. कई बार बात बहुत ही गंभीर मोड़ पर पहुंच जाती है या हाथापाई की नौबत आ जाती है. खैर चीन में एक महिला को पता लगा कि पति उसे धोखा दे रहा है, तो उसने पति को सबक सिखाने का डरावना रास्ता खोजा. हालत यह है कि पत्नी से सजा पाने के बाद पति की मुश्किल से जान बची और फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज जारी है.

दरअसल, टाइम्स नाउ की एक खबर के अनुसार, चीन के माओमिंग शहर में एक पत्नी ने अपने पति को पिंजरे में बंद किया और नदी में फेंक दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर में नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति दर्द से कराह रहा है और कुछ लोग उसे रस्सी से बांध कर बांस के पिंजरे में डाल रहे हैं. यह व्यक्ति किसी और महिला के साथ पाया गया था. रिपोर्ट्स बताती हैं कि सजा देने के जिस तरीके का महिला ने उपयोग किया था, उसका इस्तेमाल चीन में प्राचीन समय में किया जाता था.

खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया यह घटना दक्षिणी चीन के माओमिंग शहर में शुक्रवार की अल सुबह घटी है. पुलिस ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स की हालत स्थिर है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला नजर में आया. आदमी को कोई चोट नहीं आई हैं.

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ‘पिग केज’ सजा का एक प्राचीन तरीका है. जबकि, कुछ का कहना है कि इन पिंजरों का असल में इस्तेमाल सुअरों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में होता था.

Check Also

पिछले 16 साल से 6 बच्चों की मां हर शुक्रवार को बनती है दुल्हन, जानिएं क्यों सुर्खियों में है ये दुखदायी कहानी

42 साल की महिला हीरा पिछले 16 साल से हर शुक्रवार को सोलह श्रृंगार करती ...