Home / मनोरंजन / धर्मशाला में पति सैफ और लाडले तैमूर के साथ दीवाली सेलिब्रेट कर रहीं करीना कपूर, वीडियो शेयर किया तो मलाइका ने मांगा ‘क्रेडिट’

धर्मशाला में पति सैफ और लाडले तैमूर के साथ दीवाली सेलिब्रेट कर रहीं करीना कपूर, वीडियो शेयर किया तो मलाइका ने मांगा ‘क्रेडिट’

फिल्म स्टार्स अपने फैंस को दीवाली सेलिब्रेशन की झलकियां दिखा रहे हैं। बॉलीवुड की ‘बेबो’ करीना कपूर इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश) में समय बिता रही हैं और वहीं पर दीवाली सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने अपने परिवार के दीवाली सेलिब्रेशन की एक झलक फैंस के साथ शेयर की। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा क्लिप शेयर किया।

इसमें पति सैफ अली खान, लाडले तैमूर अली खान और करीना तीनों ही आग के पास बैठकर गर्माहट ले रहे हैं। फैमिली के साथ क्लिप शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘सभी को हैप्पी दीवाली। सुरक्षित रहें और खुश रहें।’ इसके अलावा करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए भी बताया कि वे धर्मशाला में हैं। उन्होंने दो स्टोरीज लगाईं जिनमें सैफ अली खान और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं। साथ में कैप्शन में धर्मशाला लिखा है। देखिए करीना की स्टोरी….

करीना कपूर की स्टोरी

उनके वीडियो पर कई नामी सेलेब्स ने कमेंट किया। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मुझे इस फोटो का क्रेडिट चाहिए। मालूम हो, सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के लिए धर्मशाला में हैं। इस फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, फातिमा सना शेख, कुणाल खेमू, अली फजल और मुरली शर्मा जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में कई जगहों पर की जाएगी। इसी कारण करीना भी अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला में क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं।

Check Also

ये है बॉलीवुड के सुपरहिट विलेन अमरीश पुरी का पोता, जो जल्द ही बॉलीवुड में करने वाला है डेब्यू, तस्वीरें देखना न भूले

अगर हम बॉलीवुड के सबसे मशहूर विलेन की बात करे तो इस लिस्ट में सबसे ...