Home / धर्म / धनवान बनने के संकेत देती है ये चीज़ें, इन बातों को ना करें नज़रअंदाज़

धनवान बनने के संकेत देती है ये चीज़ें, इन बातों को ना करें नज़रअंदाज़

शास्त्रों के अनुसार कहा जाता है की व्यक्ति को जीवन में अच्छे व बुरे समय के संकेत मिलते रहते हैं। लेकिन इन संकेतों के बारे में जानकारी ना होने के कारण हम उन्हें समझने में असमर्थ रहते हैं। यूं तो हर व्यक्ति धनवान बनने की चाह रखता है लेकिन कुछ ही ऐसे व्यक्ति होते हैं जिनके सपने पूरे होते हैं। वहीं पंडित रमाकांत मिश्रा बताते हैं की ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ संकेत व्यक्ति के धनवान होने का भी संकेत देते हैं। इन्हें बहुत ही शुभ माना जाता है। आइए पंडित जी के अनुसार जानते हैं कौन से संकेत हैं जो व्यक्ति को धनवान बनने का संकेत देते हैं।

– पंडित जी बताते हैं की यदि आपको सुबह उठते से ही या शाम के समय कहीं जाते या आते समय शंक की आवाज़ सुनाई देती है तो समझ लें आपकी बंद किस्मत के दरवाजे जल्द ही खुलने वाले हैं।

– वहीं यदि आपको अपने घर से कहीं जाते समय गन्ना दिख जाए या फिर मां लक्ष्मी का वाहन उल्लू आपको अपने घर के बाहर बहुत दिन से दिखाई दे रहा हो तो इसका बहुत ही शुभ अर्थ होता है। यह शुभ संकेत आपको धनवृद्धि का संकेत देता है।

– अगर आप किसी काम से कहीं बाहर जा रहे हो और रास्ते में कोई कुत्ता अपने मुंह में खाने वाली कोई चीज या रोटी लाता हुआ दिखाई देता है तो यह इस बात की ओर संकेत करता है कि आपको कहीं से धन लाभ की प्राप्ति होने वाली है।

– इसके अलावा यदि आपको सुबह-सुबह घर से बाहर निकलते ही कोई झाडू लगाता दिखाई दे और ये हर दिन हो तो समझ लें कि आप बहुत जल्द अमीर बनने वाले हैं।

Check Also

इन पौधो को लगाने से बदल जाएगा भाग्य

वास्तुशास्त्र में दिशा, वस्तु और घर में रखे सामान का सर्वाधिक महत्व बताया गया है। ...