Home / मनोरंजन / देश के हालातों पर MADHURI DIXIT ने जताया दुख, कहा – सभी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं

देश के हालातों पर MADHURI DIXIT ने जताया दुख, कहा – सभी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। दिन पर दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे है। इन मुश्किल हालातों को हर कोई अपने-अपने तरीके से गुज़ार रहा है। ऐसे  में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ रहकर और डांस करके अपना वक्त गुज़ार रही हैं। इसपर माधुरी का कहना है कि  “आपको अपनी आत्माओं को बनाए रखना है, अपने विश्वास को बनाए रखना है सबसे ज्यादा ज़रूरी है।”

बता दें – बढ़ती महामारी के चलते एक बार से लॉकडाउन जैसी पांबदी लगा दी गई है। जब से महाराष्ट्र में सरकार ने  कई सारी चीज़ों पर रोक लगाई है तभी से माधुरी के डांस रिएलिटी शो की शूटिंग मुंबई के बजाय बेंगलुरू में हो रही है जिसके बाद से वो अपने घर पर अपने परिवार के साथ है। वहीं हाल ही में उन्होंने कोविड-19 की दूसरी वैक्सीन भी ली है।

इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए दी है।  “ सभी नागरिक को इस महामारी को खाई में ले जाना है। जिसके लिए हमें अपने हाथों को बार-बार साफ करना होगा, मास्क पहनना होगा और दूरी बनाए रखना होगा। लंबे वक्त के लिए अपने दोस्तों से नहीं मिलना होगा।”  माधुरी  ने आगे कहा कि वो शो के सेट पर भी हर वक्त अपने हाथों को सैनिटाइज़ करती रहती थीं।

माधुरी  दीक्षित ने सही तरीके से मास्क पहनने के महत्व पर भी जोर दिया। “यह न केवल खुद की रक्षा करना है, बल्कि दूसरों के लिए भी है, क्योंकि आप एक ज़रिया हो सकते हैं, आप बि ना किसी लक्षण के इसे (दूसरों को) दे सकते हैं। इसलिए, मास्क पहनना और उसे सही तरीके से पहनना बहुत महत्वपूर्ण है, ” एक्ट्रेस का आगे कहना है कि, अगर हर कोई अपनी ज़िम्मेदारी ले, तो हम इस वायरस और स्पाइकिंग नंबरों से लड़ सकते हैं।

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...