Home / मनोरंजन / दीपिका पादुकोण को बिना ऑडिशन के ही मिल गई थी पहली फिल्म, क्या पिता के नाम का मिला था फायदा?

दीपिका पादुकोण को बिना ऑडिशन के ही मिल गई थी पहली फिल्म, क्या पिता के नाम का मिला था फायदा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की थी. दीपिका की ये पहली ही फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हुई थी. फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं.आपको बता दें कि दीपिका को अपनी पहली फिल्म पाने के लिए न तो कोई ऑडिशन देना पड़ा और न ही किसी स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था.

दीपिका पादुकोण ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस को खूबसूरती के साथ साथ शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. ओम शांति ओम के लिए बिना ऑडिशन के ही फराह और शाहरुख (Shahrukh Khan) उन्हें फिल्म की हीरोइन मान बैठे थे.

दीपिका पादुकोण का बड़ा खुलासा

एबीपी न्यूज की खबर के अनुसार पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना करने वाली दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मी जर्नी से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की थीं. खबर के अनुसार दीपिका ने अपने अपनी पहली फिल्म पर कुछ खुलासे किए. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से अंजान थीं. उनको कैमरा फेस हो या फिर डायलॉग डिलिवरी, उन्हें कई ऐसी बातें फिल्म से जुड़ी नहीं पता थीं.

लेकिन एक्ट्रेस के अनुसार डायरेक्टर फराह खान भी उन पर भरोसा था और उन पर जरा भी डाउट नहीं था कि वे फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. दीपिका ने बताया कि न्यूकमर होने के बावजूद फिल्म के लिए उनका न तो ऑडिशन लिया गया और न ही स्क्रीन टेस्ट. दीपिका ने बताया कि फिल्म में उनकी शाहरुख ने भी काफी मदद की थी.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण भले फिल्मों के लिए नई हों लेकिन वह एक प्रसिद्ध परिवार से आती हैं. दीपिका का पिता प्रकाश पादुकोण इंडियन बैडमिंटन के एक बड़े प्लेयर रहे हैं. ऐसे में दीपिका को हो सकते है पिता के नाम का भी फायदा मिला हो हालांकि हम इस पर मुहर नहीं नहीं लगा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण को फैंस ने आखिरी बार मेघना गुलजार की फिल्म धपाक में देखा था. फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांस मैसी नजर आए थे. फिल्म भले पर्दे पर ना चली हो लेकिन दीपिका की एक्टिंग को फिल्म में फैंस ने काफी पसंद किया था. फिलहाल दीपिका जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है.

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...