Home / मनोरंजन / दीपिका पादुकोण के गाने पर भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो, एक्सप्रेशन देखकर दीवाने हुए फैंस

दीपिका पादुकोण के गाने पर भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो, एक्सप्रेशन देखकर दीवाने हुए फैंस

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के लिए आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साथ ही अपनी वीडियो से फैंस का दिल जीत लेती हैं. रानी को सोशल मीडिया पर लाखों की तदार में लोग पसंद करते हैं. उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. रानी ने आज बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण के गाने पर एक वीडियो बनाया है जिसमें उनके एक्सप्रेशन देखकर फैंस उनके और दीवाने हो गए हैं.

रानी ने दीपिका पादुकोण के गाने दम मारो दम पर लिप सिंक किया है. इस वीडियो में उनका हॉट अवतार नजर आ रहा है साथ ही उन्होंने अपने एक्सप्रेशन से सभी का दिल जीत लिया है. रानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बो. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं.

यहां देखिए रानी चटर्जी का वीडियो

रानी के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने फायर इमोजी पोस्ट की तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत खूबसूरत हो. एक यूजर ने रानी के लुक को हॉट बताया है.

दुल्हन के जोड़े में शेयर की तस्वीरें

रानी ने दुल्हन के जोड़े में तीन तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें से एक में वह अकेले पोज देती नजर आ रही हैं और बाकि दो में दुल्हे के साथ खड़ी हैं. फोटोज में रानी ने ऑरेंज कलर का बेहद सुंदर लहंगा पहना है और सोलह श्रृंगार किया हुआ है. उन्होंने अपनी सिंगल फोटो शेयर करते हुए लिखा-बताते हुए खुशी हो रही की 420 शादी का आंकड़ा पूरा हो गया साथ साथ मेरी फिल्मों का आंकड़ा भी 420. रानी के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

खतरों के खिलाड़ी में आईं थी नजर

रानी चटर्जी स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी से भी सभी का दिल जीत चुकी हैं. वह शो में कई टीवी सेलेब्स के साथ नजर आईं थी. हालांकि रानी ज्यादा समय तक शो में टिक नहीं पाई थीं. मगर दर्शकों का उन्हें ढेर सारा प्यार मिला था.

ये है असली नाम

आपको बता दें रानी चटर्जी का असली नाम सबीहा है. पहली फिल्म के दौरान उनका नाम रानी पड़ा था. रानी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘फिल्म के पहले दिन का शूट गोरखनाथ के मंदिर में होना था. मेरा सीन था जिसमें मैं मंदिर में रखे भोलेनाथ की मूर्ति के पास अपना सिर पटकती हूं. शूटिंग के पहले दिन मीडिया वाले आए थे और उन्होंने मेरे नाम पूछा. डायरेक्टर ने मुझे पहली ही बता दिया था कि अगर कोई नाम पूछे तो अपना नाम रानी बताना. जिसके बाद डायरेक्टर ने ही अपने आप उनके नाम के आगे चटर्जी सरनेम लगा दिया था.

Check Also

अभिनेता राजीव पॉल भी आये कोरोना की चपेट में ,पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टेलीविजन जगत के जाने -माने अभिनेता राजीव पॉल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी ...