Home / मनोरंजन / दिशा पाटनी के दीवाने हुए सलमान खान, एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर कही ऐसी बात, जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान

दिशा पाटनी के दीवाने हुए सलमान खान, एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन पर कही ऐसी बात, जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान

सलमान खान(Salman Khan) और दिशा पाटनी(Disha Paatni) फिल्म राधे(Radhe) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया. इसके बाद दोनों का सॉन्ग सीटी मार(Seeti Maar) रिलीज हुआ. फैंस को सलमान और दिशा की केमिस्ट्री काफी पसंद आई. अब मेकर्स ने इस गाने का बिहाइंड द सीन्स का वीडियो शेयर किया है जहां सलमान, दिशा के बारे में बात कर रहे हैं और इसके साथ ही वह दोनों के उम्र के फासले का भी मजाक बनाते हैं.

सलमान कहते हैं, ‘कमाल का काम किया उन्होंने. बड़ी खूबसूरत लग रही हैं. हम उम्र लगे हैं हम दोनों. नहीं वो मेरी उम्र की नहीं, मैं उनकी उम्र का लग रहा हूं.’ बता दें कि जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब दोनों का एक किसिंग सीन दिखाया गया था जो काफी सुर्खियों में रहा. फैंस दोनों के किसिंग सीन को देखकर शॉक्ड हो गए थे क्योंकि सलमान कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं करते. अब सलमान ने खुद इस सीन पर अपना रिएक्शन दिया है.

किसिंग सीन पर बोले सलमान

सलमान ने किसिंग सीन को लेकर बताया कि उन्होंने दिशा को डायरेक्ट किस नहीं किया है. सलमान ने कहा, इस फिल्म में एक किस जरूर है. लेकिन दिशा के साथ नहीं. टेप पर है किस, टेप पर.

वैसे सलमान के खुलासे करने से पहले सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया था. दरअसल, उन्होंने सलमान के किसिंग सीन को ब्राइट करके बताया था कि दिशा के मुंह पर टेप लगी है और सलमान, टेप पर किस करते हैं.

यहां देखिए सलमान खान का वीडियो watch video here

खुद बताया था क्यों नहीं करते किसिंग सीन

बता दें कि अपने नो किसिंग पॉलिसी को लेकर सलमान ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा था, जब हम परिवार के साथ फिल्म देखते हैं और किस सीन आ जाता है तो हम सभी इधर-उधर देखने लगते हैं, वो बहुत ही अजीब लगता है. यहां तक की मैंने प्यार किया में भी इंटीमेट सीन्स डायरेक्ट नहीं थे. ट्रेंड बदल गया, लेकिन मैं अब भी बोल्ड सीन्स को लेकर अनकम्फर्टेबल रहता हूं. जब मैं फिल्में बनाता हूं तो मैं ये सोचकर बनाता हूं कि इसे पूरा परिवार देख पाएगा. ज्यादा से ज्यादा मैं अपनी शर्ट उतार देता हूं. कुछ अपने डायलॉग्स में नॉटी जोक्स डाल देता हूं, लेकिन आप मुझे लव मेकिंग सीन करते हुए नहीं देखेंगे.

राधे की बात करें तो फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म को आप थिएटर के अलावा जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकते हैं.

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...