Home / मनोरंजन / दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों में बेबी बंप के साथ दिखीं करीना कपूर, मॉम बबीता कपूर ने दी कंपनी

दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों में बेबी बंप के साथ दिखीं करीना कपूर, मॉम बबीता कपूर ने दी कंपनी

दिवाली की आहट महसूस होने लगी है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी रोशनी के इस पर्व के लिए गियर अप हो रहे हैं। करीना कपूर ख़ान दिवाली के एक छोटे-से सेलिब्रेशन में अपनी मॉम बबीता कपूर और  उन लोगों के साथ नज़र आयीं, जो उनका और उनके काम का ध्यान रखते हैं। इसकी तस्वीरें करीना की मैनेजर पूनम दमानिया ने शेयर की हैं।

तस्वीरों में करीना कपूर की मॉम बबीता और पूनम के अलावा फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता और मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी हैंस भी दिख रहे हैं। करीना ने ऑफ-व्हाइट रंग का सलवार-कुर्ता पहना है, जिस पर लाल दुपट्टा डाला है। बेबो इस वक़्त प्रेग्नेंट हैं और उसकी चमक उनेके चेहरे पर देखी जा सकती है। करीना का बेबी बंप भी साफ़ दिख रहा है। पूनम ने इन तस्वीरों के साथ लिखा कि अपने पसंदीदा लोगों के साथ त्योहार की शुरुआत करने से बेहतर और क्या हो सकता है। इसके साथ पूनम ने हैप्पी दिवाली लिखा।

करीना ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- बिंदी के साथ कुछ तो है। मुझे बहुत पसंद है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी बेबो काम कर रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने बहन करिश्मा कपूर के साथ एक कमर्शियल शूट किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में छायी रहीं।

करीना ने हाल ही में आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प के इस रीमेक में करीना फीमेल लीड में हैं। फ़िल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर इसे अगले साल क्रिसमस तक पोस्टपोन कर दिया गया है। आमिर के साथ करीना की यह तीसरी फ़िल्म है।

करीना ने 2020 में बॉलीवुड में 20 साल का सफ़र पूरा कर लिया है। उन्होंने 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी से करियर शुरू किया था।

Check Also

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

भारती सिंह को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है, लेकिन लगता है कि अभी ...