Home / मनोरंजन / दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले एक बिज़नेस मैन नीरज की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड और उसके मंगेतर जुबेर और माँ को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस ममले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दी मामले की जानकारी पुलिस के मुताबिक, बिजनेसमैन नीरज का 10 साल से एक लड़की से एक्स्ट्रा मेरिटीएल अफेयर चल रहा था और दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन लड़की का परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार नही था. वहीं, परिवार ने लड़की की शादी जुबेर नाम के एक लड़के से तय कर दी थी. पुलिस के मुताबिक लड़की ने नीरज को अपने परिवार से मिलने के लिए आदर्श नगर थाना इलाके के केवल पार्क स्थित अपने घर मिलने के लिए बुलाया. वहीं, लड़की की मां और मंगेतर जुबेर ने मिलकर नीरज की हत्या कर दी. ईंट और चाकू से हमला कर दी थी हत्या पुलिस के मुताबिक, परिवार से बातचीत के दौरान नीरज का झगड़ा होने लगा, जिसके बाद जुबेर ने पहले नीरज के सर पर ईंट से वार किया और फिर चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को सूट केस में भरकर भरूच के पास फेंक दिया. दरअसल, आरोपी जुबेर रेलवे पेंट्री में काम करता है. वो नीरज के शव को सूट केस में लेकर गोवा के लिए राजधनी ट्रेन में सवार हो गया. और फिर रास्ते में आरोपी जुबेर ने नीरज के शव को चलती ट्रेन से भरूच के पास फेंक दिया. मृतक की पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की थी जांच पुलिस के मुताबिक, 14 नवंबर को मृतक की पत्नी ने नीरज की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. नीरज की कॉल डिटेल्स और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस का शक लड़की पर गया. जिसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान शक होने पर लड़की से पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझ गई. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले एक बिज़नेस मैन नीरज की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड और उसके मंगेतर जुबेर और माँ को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस ममले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दी मामले की जानकारी पुलिस के मुताबिक, बिजनेसमैन नीरज का 10 साल से एक लड़की से एक्स्ट्रा मेरिटीएल अफेयर चल रहा था और दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन लड़की का परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार नही था. वहीं, परिवार ने लड़की की शादी जुबेर नाम के एक लड़के से तय कर दी थी. पुलिस के मुताबिक लड़की ने नीरज को अपने परिवार से मिलने के लिए आदर्श नगर थाना इलाके के केवल पार्क स्थित अपने घर मिलने के लिए बुलाया. वहीं, लड़की की मां और मंगेतर जुबेर ने मिलकर नीरज की हत्या कर दी. ईंट और चाकू से हमला कर दी थी हत्या पुलिस के मुताबिक, परिवार से बातचीत के दौरान नीरज का झगड़ा होने लगा, जिसके बाद जुबेर ने पहले नीरज के सर पर ईंट से वार किया और फिर चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को सूट केस में भरकर भरूच के पास फेंक दिया. दरअसल, आरोपी जुबेर रेलवे पेंट्री में काम करता है. वो नीरज के शव को सूट केस में लेकर गोवा के लिए राजधनी ट्रेन में सवार हो गया. और फिर रास्ते में आरोपी जुबेर ने नीरज के शव को चलती ट्रेन से भरूच के पास फेंक दिया. मृतक की पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की थी जांच पुलिस के मुताबिक, 14 नवंबर को मृतक की पत्नी ने नीरज की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. नीरज की कॉल डिटेल्स और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस का शक लड़की पर गया. जिसके बाद पुलिस ने जांच के दौरान शक होने पर लड़की से पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझ गई. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में उर्वशी मिल्खा सिंह के पैर छूती नजर आ रही हैं. उर्वशी ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘खुद भी धावक होने के नाते लीजेंड मिल्खा सिंह सर से मिलन का अनुभव बहुत की अविश्वसनीय और चमत्कारी था.’ गौरतलब है कि मिल्खा सिंह के पैर छूते हुए का वीडियो उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को करीब पांच लाख से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है.

 

मिल्खा सिंह के साथ उर्वशी ने खूब तस्वीरें क्लिक कराई
उर्वशी ने मिल्खा सिंह के साथ जमकर तस्वीरें भी क्लिक कराई. इस दौरान उर्वशी एक एनिमल प्रिंट जंपसूट और उस पर नीले रंग की जैकेट पहने हुए नजर आईं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही उर्वशी अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनीं हैं.

ऋतिक रौशन के साथ नहीं हूं लव एंगल में

हाल ही में उर्वशी ने ऋतिक रौशन के साथ नाम जुड़ने पर सफाई देते हुए कहा था कि, उन पर सभी झूठे आरोप लगे थे कि वह सुबह 2 से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन से फोन पर बात करती थीं. ये झूठे आरोप सेलिब्रिटीज को नुकसान पहुंचाते हैं, चाहे वह स्टार किड हो या कोई बाहरी व्यक्ति.

उर्वशी कहती हैं कि इस दौरान जो सबसे जरूरी बात उन्होंने नोटिस की वह यह है कि, इस तरह की कहानियां स्टार किड्स के लिए कभी नहीं होती हैं. वह कहती हैं कि वे ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ऋतिक के साथ लव रिलेशन में हैं. उर्वशी आगे कहती हैं कि,ये चीजें मानसिक स्वास्थ्य वाले लोगों को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के साथ भी यही हुआ है

उर्वशी रौतेला आखिरी बार वर्जिन भानुप्रिया ’नामक एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नजर आईं थीं. इस फिल्म में गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं थीं. फिलहाल उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ’ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Check Also

RIP : एक्टर वरुण बडोला के पिता एक्टर विश्व मोहन बडोला का निधन

कोरोना वायरस महामारी के इस काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई दिग्गजों ने हमारा साथ ...