Home / मनोरंजन / दिलचस्प है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी, कहा- ‘नेहू द व्याह’ गाने के सेट पर नेहा से मिला था पहली बार

दिलचस्प है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की लव स्टोरी, कहा- ‘नेहू द व्याह’ गाने के सेट पर नेहा से मिला था पहली बार

सच कहा है किसी ने, कई लोगों को एक नजर में देखते ही उनसे प्यार हो जाता है। कुछ ऐसा ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के साथ हुआ है। दोनों सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले थे। कैसे मिले, इसके बारे में रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

रोहनप्रीत कहते हैं, “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।”

रोहनप्रीत सिंह आगे कहते हैं कि मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।

जितना रोहनप्रीत सिंह के लिए यह पहली नजर वाला प्यार हुआ, उतना ही नेहा के लिए भी रहा। नेहा ने रोहनप्रीत सिंह संग एक कनेक्शन महसूस किया। रोहनप्रीत सिंह को देखकर नेहा का पहला इम्प्रेशन था कि वह सेट पर सभी से बहुत अच्छे से बात कर रहे थे। वह काफी क्यूट थे।

नेहा कहती हैं कि रोहनप्रीत के लिए एक अट्रैक्शन महसूस करती थी। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि हां, यही सही लाइफ पार्टनर है मेरे लिए।

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...