थ्रोबैक फोटो:सारा अली खान ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की फोटो, लिखा- मुझे पहचानो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सुपर क्यूट थ्रोबैक फोटो शेयर की है। फोटो उनके स्कूल के दिनों की है, जिसमें वो बच्चों के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं और उनके पीछे स्कूल की सभी टीचर्स हैं। फोटो में सारा और उनके साथ के सभी बच्चों ने व्हाइट कलर की यूनिफॉर्म पहनी है। तस्वीर को सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर करते हुए, सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे ढूंढो।’

शादी के तेरह साल बाद हुआ था सैफ और अमृता का तलाक

सारा अली खान के पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह बॉलीवुड एक्टर्स हैं। उनके पिता सैफ अली खान ने अब एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली है। सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की और तेरह साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और अमृता बेटे इब्राहिम अली खान और बेटी सारा अली खान के पेरेंट्स हैं।

अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी सारा

सारा ने साल 2018 में अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में सारा को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली थी। सारा को अपनी दूसरी ही फिल्म में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखीं। वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…

Related Posts