Home / वायरल न्यूज़ / थाईलैंड की 30 महिलाओं से भारतीयों की शादी का क्या है सच?

थाईलैंड की 30 महिलाओं से भारतीयों की शादी का क्या है सच?

Thailand Woman 30 Indian Marriage Mystery: इन दिनों एक अफवाह उडी हुई है कि थाईलैंड में भारतीयों द्वारा फ़र्ज़ी शादी को लेकर! कहा जा रहा है कानूनी अधिकार प्राप्त करने के लिए थाईलैंड में भारतीयों ने झूठी शादी की है!

Thailand Woman 30 Indian Marriage Mystery –

इस मामले में फ़र्ज़ी दस्तावेज़ जमा कराने के मसले में 10 भारतीय पुरुषों और थाईलैंड की 24 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है! पुलिस के अनुसार अभी भी 20 भारतीय पहुंच से बाहर है! इनका कहना! कि अधिकारों को पाने के लिए फर्जी विवाह प्रमाणपत्र पेश किए! इससे ताकि वे वहां के नागरिक बन जाये और रहने की इज़ाज़त मिल जाये!

IANS के मुताबिक, गिरफ्तार महिलाओं को पैसे देकर फर्जी साथी के रूप में दिखाए जाने के लिए तैयार किया गया था! एक अधिकारी ने सिन्हुआ न्यूज को बताया! कि 6 अज्ञात थाई महिलाओं का पता लगाना! और उन्हें गिरफ्तार किया जाना बाकी है!

थाईलैंड की पुलिस का कहना है! कि थाई की महिलाओ ने बताया, भारतीयों की पार्टनर बनने के लिए 500 से 5 हजार बाहट की कीमत चुकाई गई थी! सभी आव्रजन इकाइयों को अपराध करने की संभावना वाले, राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने वाले विदेशियों पर अभियान चलाकर थाईलैंड के आव्रजन ब्यूरो प्रमुख सुराचेट हकपार्न ने मंगलवार को निर्देश दिया था!

Check Also

प्रेमी को पाने के लिए महिला ने पति का किया ऐसा हश्र, चुकानी पड़ गई ये भारी कीमत

कभी किसी अपने को जिंदगी में दगा नहीं देना चाहिए, चूंकि हमेशा इसकी भारी कीमत ...