Home / मनोरंजन / तैमूर ने गाया बर्थडे सॉन्ग तो पिता सैफ अली खान बोले- आराम से गाओ, क्यूट वीडियो वायरल

तैमूर ने गाया बर्थडे सॉन्ग तो पिता सैफ अली खान बोले- आराम से गाओ, क्यूट वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के सिलसिले में धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। इनके साथ बेटा तैमूर अली खान और पत्नी करीना कपूर खान भी पहुंचे हैं। सोमवार को इन तीनों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें तैमूर, दोस्त के लिए तेज आवाज में बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आए।

वीडियो में देख सकते हैं कि करीना कपूर खान, सैफ अली खान दोस्त के साथ खड़े हैं। वहीं, तैमूर चेयर पर बैठे हुए हैं। दोस्त केक कट कर रहे हैं। तैमूर बर्थडे सॉन्ग तेज आवाज में गाते हैं, बीच में पिता सैफ अली खान उन्हें टोकते हुए बोलते हैं कि आराम से गाओ। ऐसे में तैमूर तुरंत अपनी आवाज धीमी कर लेते हैं और अच्छे से बर्थडे सॉन्ग गाते हैं।

परिवार का यह क्यूट वीडियो फैन्स के बीच वायरल हो रहा है। लोग तैमूर की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि सैफ कितनी अच्छी तरह बेटे तैमूर को आराम से गाने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अर्जुन कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ऐसे में दिवाली मनाने के लिए गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी धर्मशाला पहुंचीं। मलाइका अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। फैन्स उनसे अर्जुन कहां हैं? सवाल पूछ रहे हैं।

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...