Home / मनोरंजन / ‘तूफान’ ने सिखाया अनुशासन : फरहान अख्तर

‘तूफान’ ने सिखाया अनुशासन : फरहान अख्तर

मुंबई : तूफान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर अमेजॅन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. फरहान अख्तर फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है.

एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, मुझे ड्रिल्स पसंद नहीं थे और न ही 5 बजे सुबह उठना. इस फिल्म ने हालांकि मुझे एक अनुशासित इंसान बनने में मदद की. एक मुक्केबाज और एक इंसान के तौर पर मैं पहले से बेहतर हुआ हूं.’

रिलीज से एक महीने से अधिक की दूरी पर खड़े, फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक पॉवर पंच देने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इस पॉवर-पैक और प्रेरणादायक फिल्म के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है और उनके सभी प्रशंसक उन्हें भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से एक स्पोर्ट्स फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

‘तूफान’ का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...