Home / मनोरंजन / तापसी पन्नू का छलका दर्द, कहा- मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं…

तापसी पन्नू का छलका दर्द, कहा- मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। तापसी की फिल्मों फैंस से लगातार भरपूर प्यार मिलता रहा है। इस मुकाम को पाने के लिए तापसी ने कड़ी मेहनत की और आज वो फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में फिल्मों में खुद को रिप्लेस किए जाने की खबरों पर तापसी ने खुलकर अपनी बात रखी है।

फिल्मफेयर से बातचीत करते हुए तापसी ने कहा कि मुझे शुरुआत में कुछ अजीब चीजों का सामना करना पड़ा, जो अच्छी नहीं थीं. मुझे फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं। कभी हीरो मेरे डायलोग से दिक्कत होती थी तो कभी किसी और बात से, वह फिल्म से निकालने के लिए अलग-अलग तरीके बहाने खोजा करते थे।

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए तापसी ने कहा कि  एक समय था जब मुझसे बोला गया कि हीरो की पिछली फिल्म सफल नहीं रही, लिहाजा अपनी फीस कम कर लो ताकि बजट ना बिगड़े. कुछ हीरो ऐसे भी रहे जो चाहते थे कि मेरा परिचय सीन बदल दिया जाए क्योंकि उन्हें लगता था कि यह उनके परिचय सीन पर यह हावी हो जाएगा. ये वो चीजें हैं जो मेरे सामने हुई हैं, मुझे नहीं पता कि मेरे पीछे क्या हुआ है।

तापसी जितनी बेहतरीन अदाकार हैं, वो उतनी ही अच्छी पढ़ाई में भी हैं। दरअसल, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट हैं और बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वो बतौर सॉफ्टवेर इंजीनियर काम करती थीं। इसके बाद उन्होंने मॉडल के तौर पर अपना करियर बनाने की ठानी। तापसी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां में हैं। हाल ही में बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर वो चर्चा का विषय बनी हुई थीं।

Check Also

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

भारती सिंह को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है, लेकिन लगता है कि अभी ...