Home / मनोरंजन / तापसी ने सुनाई अपने फिल्मी संघर्ष की कहानी, बोलीं ‘हीरो की पत्नी के चलते मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया था’

तापसी ने सुनाई अपने फिल्मी संघर्ष की कहानी, बोलीं ‘हीरो की पत्नी के चलते मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया था’

 एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को लेकर खुलासा किया है। जिसको लेकर वो हैडलाइन्स का हिस्सा बनी हुईं हैं।

Bollywood Tadka

तापसी ने फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मैने इंडस्ट्री में कई चीजों को फेस किया है। जैसे कि मैं सुंदर नहीं दिखती। मुझे रिप्‍लेस किया गया क्‍योंकि हीरो की पत्‍नी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्‍म का हिस्‍सा बनूं। मैं एक फिल्म की डबिंग कर रही थी, फिर मुझे कहा गया कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं थे। इसलिए मुझे बदल देना चाहिए। जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरी पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्ट से यह काम करवा लिया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब मुझसे कहा गया कि हीरो की पहली फिल्म नहीं चली। इसलिए मुझे अपनी फीस कम कर देनी चाहिए होगी क्योंकि हमें बजट कंट्रोल में रखना है। कुछ ऐसे हीरो भी थे जो मेरे इंट्रोडक्शन सीन बदलवा देते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरा सीन उनकी ओर से ज्यादा पावरफुल होगा। ये सब चीजें मेरे साथ हुईं हैं, पता नहीं पीठ पीछे क्या हुआ होगा।

Bollywood Tadka

प्रोजेक्ट सिलेक्शन को लेकर तापसी ने कहा, मैंने फैसला किया कि अब से मैं सिर्फ ऐसी फिल्में ही करूंगी जो मुझे खुशी देंगी। लोगों ने मुझसे कहा ऐसा मत करो क्योंकि वापसी नहीं हो सकती है। जब भी किसी लड़की ने वीमन ड्रिवन फिल्मों को करने की कोशिश की है तो मेल एक्टर्स ने उसे अपनी लीडिंग लेडी के रूप में लेने में संकोच किया है। यह थोड़ी कठिन, लंबी यात्रा हो सकती है, लेकिन यह हो रही जिसे मैं अब तक हर दिन इंजॉय कर रही हूं।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...