Home / मनोरंजन / तमिल सुपरस्टार AJITH KUMAR के साथ फैन ने बिना मास्क के सेल्फी लेने की कोशिश की, एक्टर ने फिर ये किया !

तमिल सुपरस्टार AJITH KUMAR के साथ फैन ने बिना मास्क के सेल्फी लेने की कोशिश की, एक्टर ने फिर ये किया !

देश के कई राज्यों में चुनाव का माहौल है। तमिलनाडु में भी चुनाव शुरू हो चुके हैं। जिसमें दिग्गज नेताओं और सेलेब्रिटीज को पोलिंग बूथ पर जाकर वोट देते देखा गया है। ऐसे में मंगलवार के दिन ‘ओ.पनीरसेल्वम’ (O. Panneerselvam), DMK चीफ ‘एम.के. स्टालिन’ (M K Stalin) जैसे दिग्गज नेता और रजनीकांत (Rajnikanth), अजित कुमार (Ajith Kumar), विजय (Vijay) और कमल हासन (Kamal Haasan) जैसे कई सेलेब्रिटीज पोलिंग बूथ पर नज़र आए।

इसी दौरान अजित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। जिसमें एक फैन अपनी पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पर वोट डालने आया हुआ था। उस दौरान वो एक्टर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। अजित अपने फैन को सेल्फी लेते देख, उसके हाथ से मोबाइल फ़ोन छीन लेते हैं, क्योंकि वो नाराज थे कि उसने मास्क क्यों नहीं पहना। हालांकि अगली क्लिप में देखने को मिलता है कि वो अपने फैन को हिदायत देते हुए उसका फोन वापस भी कर देते हैं और उसे सॉरी भी कहते हैं।

अजित की इस वीडियो को देखकर कई फैंस उनका सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो की तारीफ भी कर रहे हैं। ट्विटर पर फैंस ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और मास्क नहीं लगाने के बावजूद सेल्फी लेने वाले फैन को एक्टर ने सबक सिखा दिया। लेकिन बाद में अपने नर्म स्वाभाव का परिचय देते हुए उसे न सिर्फ फोन वापस किया बल्कि उसे सॉरी भी कहा।

दरअसल देश में बढ़ते कोरोना ने सभी को दोबारा से सतर्क कर दिया है। तेजी से बढ़के कोरोना की वजह से बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार अब तक कोविड का शिकार हो चुके हैं। अब तक इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जैसे कई दिग्गज कलाकारों कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Check Also

साकिब सलीम ने बताया कोरोना से निजात पाने का तरीका

साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने ...