Home / मनोरंजन / तनाव से जूूझ रही सुशांत की बहन भगवत गीता का ले रहीं सहारा, पढ़ें पूरी खबर

तनाव से जूूझ रही सुशांत की बहन भगवत गीता का ले रहीं सहारा, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को 5 महीने का वक्त बीत गया है. मामला सीबीआई के हाथ तो है लेकिन अब तक किसी तरह का उनकी मौत से जुड़ा कोई खुलासा नहीं हो सका है. जिसके चलते सुशांत का परिवार मानसिक तनाव से गुजर रहा है.

सुशांत की बहने सोशल मीडिया के जरिए मामले में लगातार इंसाफ की मांग करती रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति अपने ट्विटर, इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर सुशांत मामले में न्याय की बात करती रही हैं. लेकिन काफी समय से सुशांत मामले में किसी तरह का सीबीआई का कोई अपडेट सामने ना आने से अब श्वेता समेत उनका परिवार तनाव से गुजर रहा है.

श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मैंने अपने दिल के दर्द को कम करने के लिए नया रस्ता खोजा है. उन्होंने बताया कि वो बच्चों को भगवत गीता सिखा रही हैं. उन्होंने कहा कि मानसिक तनाव, निराशा को इसके जरिए संभाला जा सकता है. उनका कहना है कि जब हम परेशानियों से जूझते है दर्द से गुजरते है हमें इनसे लड़ने के लिए ऊर्जा चाहिये होती है. और ये ऊर्जा हमें भगवान से मिलती है. वो हमें सही रास्ता भी दिखाते है और भरोसा भी दिलाते है कि बुराई पर हमेशा अच्छाई हावी होता है.

आपको बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर में मृत पाये गये थे. जिसके बाद से पहले बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस मामले को सुलाझने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन कुछ नहीं हो सका. जिसके बाद मामला सीबीआई को सौंप दिया गया और जांच जारी है. मामले में सुशांत का परिवार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहराया जा रहा था. जिसके बाद उन पर मामला दर्ज हुआ और कार्रवाई की गई. लेकिन कुछ हाथ ना लगने के बाद अब उन्हें जमानत दे दी गई है.

Check Also

नई पीढ़ी के सिंगर्स पर बोले, वे टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी भाषा बहुत बिगड़ी हुई है

सूफी सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ...