Home / मनोरंजन / ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह को कपिल शर्मा शो से निकाले जाने की खबरों पर बोले कृष्णा अभिषेक-‘मैं और कपिल उनके साथ खड़े हैं’

ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह को कपिल शर्मा शो से निकाले जाने की खबरों पर बोले कृष्णा अभिषेक-‘मैं और कपिल उनके साथ खड़े हैं’

ड्रग्स केस में फंसी कॉमेडियन भारती सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कहा जा रहा है कि द कपिल शर्मा से उनकी छुट्टी कर दी गई है। चैनल ने भारती को शो से ड्रॉप करने का फैसला कर लिया है। इस बारे में जब शो में ही सपना की भूमिका निभा रहे कृष्णा अभिषेक से सवाल किए गए तो उन्होंने इन बातों का खंडन कर दिया।

‘मैं भारती के साथ खड़ा हूं’

कृष्णा ने लिखा, मैंने चैनल की तरह से अब तक ऐसी कोई बात नहीं सुनी है। चैनल की ओर से ऐसा कोई डिस्कशन नहीं किया गया है। अगर ऐसा कुछ भी होता है तो मैं भारती का समर्थन करूंगा। उन्हें काम पर लौटना चाहिए, जो हो गया वो हो गया। मैं और कपिल शर्मा उनके साथ खड़े हैं। उन्हें मेरा पूरा सपोर्ट है। कपिल ने ये भी कहा कि वो भारती को बहन कहने पर गर्व करते हैं और चाहे कैसी भी परिस्थितियां आएं वो हमेशा उनके साथ खड़े हैं।

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव पर भी अपना गुस्सा निकाला है। दरअसल, ड्रग्स रखने के जुर्म में भारती की गिरफ्तारी के बाद राजू ने सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की थी। कृष्णा ने कहा, पूरी कपिल शर्मा शो की टीम राजू श्रीवास्तव से बेहद अपसेट है। उन्होंने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने जो भी कहा वो बेहद शॉकिंग था। उसने लाइफटाइम के लिए रिलेशन खराब कर लिया सबके साथ। पूरी टीम हमारी नाराज है उससे उसके कमेंट की वजह से।

कौन हैं भारती सिंह?

भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।

Check Also

संजय दत्त ने क्यों कहा पहली पत्नी से तलाक की वजह मेरे ससुराल वाले ही थे!

बॉलीवुड की दुनिया में अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस प्यार ...