Home / मनोरंजन / ड्रग्स केस में एनसीबी के ऑफिस पहुंचे अर्जुन रामपाल, पूछताछ जारी

ड्रग्स केस में एनसीबी के ऑफिस पहुंचे अर्जुन रामपाल, पूछताछ जारी

ड्रग्स केस से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस पहुंचे। इससे पहले रामपाल को केंद्रीय एजेंसी ने बुधवार को तलब किया था। एक अधिकारी ने बताया कि अर्जुन से हिंदी फिल्म उद्योग में ड्रग्स के प्रयोग से संबंधित मामले में पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि एनसीबी ने रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रायडिस से लगातार दो दिन पूछताछ की थी। एजेंसी ने अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सोमवार को तलाशी लेने के बाद रामपाल और गैब्रिएला को तलब किया था। उन्होंने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी।

कुछ समय पहले ड्रग केस में गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को पुणे के लोनावला से गिरफ्तार किया गया था। NCB का दावा है कि अगिसिलाओस बॉलीवुड इंडस्ट्री में संचालित एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं, जो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गहन जांच का विषय बना है। अगिसिलाओस पर आरोप है कि वह पेडलर्स के लिए ड्रग सप्लाई करते थे। इसके साथ ही वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे।

Check Also

नई पीढ़ी के सिंगर्स पर बोले, वे टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी भाषा बहुत बिगड़ी हुई है

सूफी सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ...