Home / मनोरंजन / ड्रग्स केस:एक बार फिर NCB ऑफिस के बाहर अपने भाई शोविक के साथ नजर आईं रिया चक्रवर्ती, पिछले साल दिसंबर में दोनों को मिली थी जमानत

ड्रग्स केस:एक बार फिर NCB ऑफिस के बाहर अपने भाई शोविक के साथ नजर आईं रिया चक्रवर्ती, पिछले साल दिसंबर में दोनों को मिली थी जमानत

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सोमवार को एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस के बाहर नजर आए। जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आईं हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया और शोविक दोनों का नाम भी उजागर हुआ था। फिर ड्रग्स केस में कई बार NCB की पूछताछ के बाद पिछले साल दोनों की गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, इसके कुछ दिनों के बाद दोनों को जमानत भी दे दी गई थी।

हर महीने दोनों को NCB ऑफिस में लगानी होती है हाजरी
वायरल फोटोज में रिया चक्रवर्ती सिंपल सलवार सूट पहने दिख रही हैं। वहीं शोविक जींस और टी-शर्ट पहने हुए हैं। दोनों ने मास्क भी लगा रखा है। बता दें कि, ड्रग्स केस में लेटेस्ट अपडेट यही था कि स्पेशल NDPS कोर्ट ने 2 दिसंबर 2020 को शोविक को जमानत दे दी थी। इसके कुछ दिनों पहले ही रिया को जमानत मिली थी। लेकिन, आज एक बार फिर दोनों भाई-बहन NCB के ऑफिस के बाहर नजर आए। खबरों के अनुसार, दोनों जमानत पर बाहर हैं और उन्हें NCB ऑफिस जाकर हर महीने के पहले सोमवार को अपनी हाजरी लगानी होती है।

​​​​​​​‘चेहरे’ में अमिताभ-इमरान के साथ नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती
वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के केस के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म में रिया के अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में ‘चेहरे’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रिया की एक झलक देखने को मिली थी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

भारत को बहुत मिस कर रही है सोनम कपूर, तस्वीर शेयर कर कहा- आ नहीं सकती क्योंकि…

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही है। ...