Home / मनोरंजन / डिवोर्स के 9 साल बाद प्रभु देवा करने जा रहे हैं शादी, ऐसी है चर्चा

डिवोर्स के 9 साल बाद प्रभु देवा करने जा रहे हैं शादी, ऐसी है चर्चा

टॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्मों के कोरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभु देवा शादी करने जा रहे हैं, ऐसी चर्चा है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे प्रभु देवा को 32 साल हो चुके हैं। साल 2011 में उनकी पत्नी रामलता से तलाक होने के बाद उनके रिश्तों की चर्चाएं साउथ की कई अभिनेत्रियों के साथ हुईं।

खबरों के मुताबिक, प्रभु देवा अपनी रिश्तेदारी में ही शादी करने जा रहे हैं। वे काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जल्द प्रभु देवा उनसे शादी करेंगे। हालांकि, अभी तक इसपर प्रभु देवा की ओर से कोई बयान नहीं आया है। माना जा रहा है कि परिवार वाले शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

प्रभु देव का नाम नयनतारा संग भी जुड़ा। बता दें कि साल 1995 में प्रभु देवा और रामलता की शादी हुई। साल 2010 में दोनों अलग हुए। साल 2011 में इनका तलाक हुआ। नयनतारा और प्रभु देवा दो साल तक एक-दूसरे के साथ रहे। प्रभु देवा ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया था कि वह नयनतारा को पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘विल्लू’ के दौरान हुई थी।

वहीं, प्रभु देवा और रामलता के तीन बच्चें हैं। उनके बड़े बेटे विशाल का निधन साल 2008 में कैंसर के चलते हो गया था। 16 साल लंबी शादी के बाद रामलता को दोनों बच्चों की कस्टडी मिली।

Check Also

प्रियंका चोपड़ा ने यूं किया पति निक को शादी की दूसरी सालगिरह पर विश, कह दी अपने दिल की बात ..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी सिंगर निक जोनस 1 दिसंबर को अपनी ...