Home / मनोरंजन / ट्रोल ने फोटो शेयर कर लिखा- अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते, जूनियर बच्चन बोले- तब भी तुमसे बेहतर दिखता

ट्रोल ने फोटो शेयर कर लिखा- अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते, जूनियर बच्चन बोले- तब भी तुमसे बेहतर दिखता

अभिषेक बच्चन ने एक सोशल मीडिया यूजर्स को उसी की भाषा में जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक की तरह ही दिखने वाले एक किसान की फोटो शेयर कर अभिषेक के बच्चन होने पर सवाल उठाया। उसने फोटो के कैप्शन में लिखा था, “अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते?”

अभिषेक का जवाब

अभिषेक ने सोशल मीडिया यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा, “हाहाहा..फनी है। लेकिन अभी भी तुमसे बेहतर दिख रहा हूं।” इसके जवाब में ट्विटर यूजर ने लिखा, “मैं जानता हूं कि तुम मुझे पसंद करते हो, मैं जानता हूं तुम करते हो।”

अक्सर होती है अभिषेक की ट्रोलिंग

कुछ दिनों पहले भी हेटर्स ने अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिश की थी। एक यूजर ने उन पर कटाक्ष करते हुए लिखा था, “आपको नहीं लगता कि आपको फिल्मों में काम सिर्फ अमिताभ बच्चन के बेटे होने की वजह से मिलता है।” इसके जवाब में अभिषेक ने लिखा था, “काश जो आप कह रहे हैं, वह सच होता। सोचिए कितना काम मिलता मुझे।”

इसके अलावा, जब अभिषेक नाम के ही एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें नेपोकिड बताया था, तब अभिषेक बच्चन ने जवाब में लिखा था, “अरे यार ये सारी दुनिया के अभिषेक मेरे पीछे क्यों पड़ गए हैं? बख्श दो महाराज, चुपचाप अपना काम कर रहा हूं।”

लूडो में नजर आएंगे अभिषेक

अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म अनुराग बसु के निर्देशन में बनी डार्क कॉमेडी ‘लूडो’ है, जो 12 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिका है।

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...