Home / मनोरंजन / टीवी सेलेब्स में कोरोना:कोरोना की चपेट में आईं बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक, सकारात्मक सोच के साथ बोलीं- ‘अब मैं प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी’

टीवी सेलेब्स में कोरोना:कोरोना की चपेट में आईं बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक, सकारात्मक सोच के साथ बोलीं- ‘अब मैं प्लाज्मा डोनेट कर सकूंगी’

टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए देते हुए संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की भी अपील की है।

कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बावजूद एक्ट्रेस ने अपनी सकारात्मक सोच का नमूना पेश किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं हमेशा से ही नेगेटिव चीजों का भी पॉजिटिव एंगल देखती हूं। अब मेैं एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए सक्षम हो जाऊंगी। 17 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन हूं। जो भी व्यक्ति पिछले 5 से 7 दिनों में मेरे संपर्क में आया है वो कृप्या अपना टेस्ट करवा ले।

करीबी दोस्तों ने की जल्द ठीक होने की कामना

रुबीना की पोस्ट सामने आते ही उनके फैंस काफी दुखी हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के को-कंटेस्टेंट अली गोनी, जैस्मिन भसीन, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और निक्की तंबोली उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले हुई थी इंस्टा हैक करने की कोशिश

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश करने वाले को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई थी। एक्ट्रेस ने लिखा, किसी ने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट लोग-इन करने की कोशिश की है, और लोकेशन दिल्ली है। अपनी जिंदगी जिओ और अपनी एनर्जी को देश में चल रही महामारी का हल निकालने में लगाओ।

खबरें और भी हैं…

Check Also

अभिनेता राजीव पॉल भी आये कोरोना की चपेट में ,पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टेलीविजन जगत के जाने -माने अभिनेता राजीव पॉल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी ...