Home / वायरल न्यूज़ / टीवी में Tokyo Olympics देखते हुए वायरल हुई बिल्ली, एथलीट्स को मारी पंजा; देखें Video

टीवी में Tokyo Olympics देखते हुए वायरल हुई बिल्ली, एथलीट्स को मारी पंजा; देखें Video

Viral Video: कहने की जरूरत नहीं है कि जापान में चल रहे टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चित खेल आयोजनों में से एक है, जहां लोग अपने पसंदीदा एथलीट्स को दुनिया के धुरंधरों से प्रतिस्पर्धा करते हुए टीवी पर देखते हैं. हालांकि, इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि खेलों ने जानवरों का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है.

टीवी पर यूं ओलपिंक देखने लगी बिल्ली

जी हां, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली बेहद ही एक्साइटमेंट से टीवी पर जिमनास्टिक परफॉर्मेंस को देख रही है. एथलीट ने जैसे ही अपने अटेम्प्ट लिया तो ऐसा लगा मानो बिल्ली टीवी पर पंजा मारकर उसे रोकने का प्रयास कर रही है.

जिमनास्ट को पकड़ने की यूं कोशिश की

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली टेलीविजन स्क्रीन के ठीक सामने बैठी है और जिमनास्टिक इवेंट को बहुत दिलचस्पी से देख रही है. जैसे ही जिमनास्ट सिंक्रोनाइज़्ड मूवमेंट करती हैं, बिल्ली भी उसी दिशा में अपना सिर घुमाती है और उसे पकड़ने के लिए स्क्रीन पर अपना पंजा भी मारती है.

54 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ह्यूमर एंड एनिमल्स द्वारा बुधवार को 54 सेकंड के वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया, जिसमें लिखा था, ‘जिमनास्टिक देखने वाली बिल्लियां मेरी पहली पसंद है.’ वीडियो को नौ लाख से अधिक बार देखा गया और 13,000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया.

Check Also

Train से जाइए सिंगापुर, बिना वीजा के भारतीय रेल ही पहुंचाएगी! कन्फ्यूज न हों, देश में अजीब नाम वाले कई रेलवे स्टेशन हैं

Railway Stations Unique Names: भारतीय रेलवे देशवासियों के लिए लाइफलाइन है. हर दिन करोड़ों लोग ...