Home / मनोरंजन / टीवी एक्ट्रेस RIDHIMA PANDIT पर टूटा दुःखों का पहाड़, मां का कोरोना के चलते हुआ निधन !

टीवी एक्ट्रेस RIDHIMA PANDIT पर टूटा दुःखों का पहाड़, मां का कोरोना के चलते हुआ निधन !

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित(Ridhima Pandit) पर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है। टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत फेम एक्ट्रेस की मां मुंबई के नानावती अस्तपाल में भर्ती थी। 2 -3 पहले उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आज उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस (Riddhima Pandit Mother’s Death) ली। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे थे लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिद्धिमा की मां की उम्र 68 साल थी। रिद्धिमा की मां कई सालों से किडनी की बीमारी से पीढ़ी थी लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी को अच्छे तरीके से मेनटेन करके रखा हुआ था। मगर हाल ही में वह कोरोना से संक्रमित हो गई थीं और उनकी परेशानियां बढ़ने लगी थीं। अब उनकी मां के निधन की खबर से पूरा परिवार सकते में हैं।

आपको बता दें कि रिद्धिमा पंडित का किरदार ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में काफी पसंद किया जाता है। साल 2019 में रिद्धिमा ने फियर फैक्टरः ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में हिस्सा लिया था जिसमें वो सेकंड रनर उप रही थीं। मालूम हो कि रिद्धिमा कई रिएलिटी शो होस्ट भी कर चुकी हैं। रिद्धिमा पंडित ने इवेंट मैनेटमेंट की पढ़ाई की है।  उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। रिद्धिमा टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आ चुकी हैं। रिद्धिमा की बहन रीमा रवीना टंडन की मैनेजर हैं।

गौरतलब हो कि बीते दिनों कई टीवी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली और आशीष कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। वहीं इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी इस वायरस की चपेट में आए हैं।

Check Also

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ के अभिनेता वीरा सतिंदर का कोरोना से निधन

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ के अभिनेता वीरा सतिंदर का  निधन हो गया है। वे ...