Home / मनोरंजन / टीएमसी ने विश्व भारती विश्वविद्यालय के कुलपति को दिया धमकी, पीएम से सुरक्षा की गुहार

टीएमसी ने विश्व भारती विश्वविद्यालय के कुलपति को दिया धमकी, पीएम से सुरक्षा की गुहार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव की तपिश शिक्षा संस्थानों को आगोश में लेती जा रही है। विश्व भारती विश्वविद्यालय के कुलपति विद्युत चक्रवर्ती को तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने धमकी दी है। कुलपति विद्युत चक्रवर्ती ने धमकी दिये जाने के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर कदम उठाए जाने की अपील की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। कुलपति ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुव्रत मंडल ने उन्हें धमकी दी है। चक्रवर्ती ने प्रधानमंत्री को पत्र में लिखा है कि आपसे एक विनम्र अनुरोध है कि कैंपस में अप्रिय घटनाओं से बचने और मेरे परिवार के सदस्यों के साथ मेरी सुरक्षा के लिए हमें सुनिश्चित करें। आपको बताना चाहता हूं कि टीएमसी जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने मुझे चुनाव के बाद गंभीर परिणामों की धमकी दी है।

उन्होंने चुनाव के बाद की स्थितियों के लिए चेतावनी दी है। ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व भारती विश्वविद्यालय के कुलाधिपति हैं। अनुव्रत मंडल ने 23 मार्च को जनसभा में कहा था कि एक ‘पागल व्यक्ति’ विश्वभारती के कुलपति की कुर्सी पर बैठा है, जो कलकत्ता उच्च न्यायलय के आदेश के बावजूद दिन में विश्वविद्यालय के सभी द्वार बंद रखता है।

मंडल ने स्पष्ट रूप से चक्रवर्ती का जिक्र करते हुए कहा था कि हम चुनाव के बाद आपको लोकतांत्रिक माध्यमों से ऐसा सबक सिखाएंगे जो आप कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कुलपति को सीधे धमकी दिया है। कुलपति के पत्र के सम्बन्ध में अनुव्रत का कोई जवाब नहीं मिल सका है। हालांकि तृणमूल नेता ने कहा कि उन्होंने चक्रवर्ती के खिलाफ स्थानीय लोगों के बढ़ते गुस्से को केवल दर्शाया था और उन्होंने किसी को धमकी नहीं दी।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...