Home / मनोरंजन / झांसी की रानी की जन्म तारीख पर कंगना को नहीं यकीन, बोलीं- इंदिरा गांधी के साथ बर्थडे आना कांग्रेस की हेराफेरी

झांसी की रानी की जन्म तारीख पर कंगना को नहीं यकीन, बोलीं- इंदिरा गांधी के साथ बर्थडे आना कांग्रेस की हेराफेरी

कंगना रनोट ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जयंती को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उनका आरोप है कि कांग्रेस ने रणनीति के तहत इतिहास में हेराफेरी कर रानी लक्ष्मीबाई का जन्मदिवस उसी दिन बताया है, जिस दिन इंदिरा गांधी की जयंती आती है। एक्ट्रेस ने एक ट्विटर यूजर के उस कमेंट पर यह रिएक्शन दिया, जिसने 19 नवंबर को रानी लक्ष्मीबाई का जन्मदिवस बताए हुए श्रद्धांजलि दी थी।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “इसके बारे में निश्चित नहीं हूं। प्राचीन भारतीय ईसाई कैलेंडर का इस्तेमाल नहीं करते थे। दिक्कत यह है कि हमारे इतिहास को कांग्रेस ने इस कदर विकृत कर दिया है कि बाद में जोड़ी गई किसी भी चीज पर भरोसा करना मुश्किल है। साथ ही लक्ष्मीबाई का जन्मदिवस उसी दिन आना, जिस दिन इंदिरा गांधी का आता है, ऐसा लगता है कि यह हेराफेरी की रणनीति है।”

लक्ष्मीबाई की जयंती पर कविता सुनने की अपील की:-

शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुईं कंगना

कंगना रनोट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गई हैं। उन्होंने रवानगी की फोटो साझा करते हुए लिखा है, “बाय कहना कभी आसान नहीं होता। लेकिन मैंने अपने पहाड़ों को बाय कह दिया। थलाइवी के लास्ट शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा रही हूं। फिर कुछ और कमिटमेंट पूरे करूंगी। मनाली की वापसी जल्दी नहीं हो सकती। लेकिन परीक्षा की घड़ी में आश्रय देने के लिए हिमालय का शुक्रिया।”

अगले सप्ताह मुंबई पुलिस के सामने पेश होना है

मुंबई पुलिस ने कंगना रनोट के खिलाफ राजद्रोह केस में एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तीसरी बार समन भेजा है। दोनों को 23-24 नवंबर को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने को कहा गया है।

इससे पहले कंगना को पूछताछ के लिए 26 अक्टूबर और 3 नवंबर को समन भेजकर बुलाया गया था। भाई की शादी में शामिल होने का हवाला देते हुए एक्ट्रेस ने 15 नवंबर के बाद पूछताछ में शामिल होने की बात कही थी।

दोनों के खिलाफ अदालत के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था।दोनों बहनों के खिलाफ एक विशेष समुदाय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने और एक विशेष समुदाय से जुड़े लोगों को भड़काने का आरोप है।

Check Also

Fabulous lives of Bollywood wives : जानिए कौन हैं करण जौहर की सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली महीप कपूर

करण जौहर की सीरीज फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स इन दिनों चर्चा में हैं. आखिरकार ...