Home / मनोरंजन / जेनिफर विंगेट से लेकर मोनी रॉय तक छोटे पर्दे के ये मशहूर सितारे फंस रहे हैं लव ट्रायंग्ल में

जेनिफर विंगेट से लेकर मोनी रॉय तक छोटे पर्दे के ये मशहूर सितारे फंस रहे हैं लव ट्रायंग्ल में

फरवरी का मौसम आ चुका है इसका यह मतलब है कि सभी के लिए प्यार वाला मौसम आ चुका है। ऐसे में सभी प्रेमी – प्रेमिका एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देंगे और इसके साथ ही अपने प्यार को नए नए तरीके से प्रपोज भी करेंगे और इसके साथ ही अपना प्यार निभाने की नई कसमे भी खाएंगे। ऐसे में आपने यह तो कई बार देखा ही होगा कि कुछ लोग अक्सर लव ट्रायंगल में फंस जाते हैं। ऐसा ज्यादातर लड़कियों के साथ होता है, अक्सर वे इस सिचुएशन में डिसीजन नही ले पाती की वो किसे इनकार करे और किसे नही। तो वही लड़के भी इन मामलों में काफी फंसते हुए दिखाई देते है।

इस ट्रायंगल लव स्टोरी पर बॉलीवुड में कई फिल्में भी बनी है, ऐसे में चाहे टीवी की दुनिया के कलाकार हो या बॉलीवुड की दुनिया के कलाकार हो अक्सर इस ट्रायंगल में फंस ही जाते है। ऐसे में आज हम आपको उन छोटे पर्दे के कलाकारों के बारे में बताएंगे जो काफी मशहूर है टीवी की दुनिया में। लेकिन वो अपनी रियल लाइफ के लव ट्रायंगल में फंस चुके है। तो चलिए आपको बताते है , उन कलाकारों के बारे में।

नारायणी शास्त्री, गौरव चोपड़ा और मौनी रॉय

नारायणी और गौरव दिनों ही काफी समय से एक दूसरे के काफी क्लोज है। लेकिन आपको बता दे कि इन दिनों गौरव मौनी रॉय से काफी क्लोज आते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके चलते नारायणी और गौरव का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद में मौनी और गौरव भी एक दूसरे से अलग हो गए।

गौरव चोपड़ा, मौनी रॉय और मोहित रैना

गौरव और मौनी जहां एक दूसरे से काफी क्लोज हुए है , तो वही यह उम्मीद है कि जल्द ही यह शादी के पवित्र बंधन में भी बंध सकते है। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मौनी और मोहित रैना एक दूसरे के करीब सीरियल के कारण आने लगे और यह नजदीकियां प्यार में बदल गया। जिसके कारण मौनी और गौरव का रिश्ता टूट गया।

हर्षद चोपड़ा-सृति झा और कुणाल करण कपूर

हर्षद और सृति झा ये दोनों भी एक टीवी सीरियल के कारण ही एक दूसरे के करीब आये। लेकिन इनका रिलेशनशिप ज्यादा न चल सका। दरअसल इनके ब्रेकअप का कारण कुणाल करण कपूर और श्रुति झा के बीच के अफेयर को माना जाता है।

करण पटेल-काम्या पंजाबी और अंकिता भार्गव

करण पटेल और काम्या एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे और इनके बीच अफेयर भी था। लेकिन किसी कारण वश उन्होंने काम्य से ब्रेकअप कर लिया और अचानक से ही करण ने अंकिता से शादी कर ली।

जेनिफर विंगेट-करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

करण और जेनिफर इनकी एक दूसरे से शादी तक हो चुकी थी लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक न टिक सकी। करण और जेनिफर के तलाक का कारण करण का बिपाशा के साथ अफेयर था। तलाक के कुछ समय बाद बिपाशा और करण ने एक दूसरे से शादी भी कर ली।

गौहर खान-कुशाल टंडन-एजाज खान

गौहर और कुशाल इनके बीच के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी, लेकिन इन दोनों के बीच तब दरार पैदा हो गया जब गौहर और कुशाल के बिच एजाज आ गए। इन्ही के कारण कुछ समय बाद ही गौहर और कुशाल का ब्रेकअप भी हो गया।

Check Also

KBC 12 PROMO: IAS बनने के सपने देख रहा किसान का बेटा,सही जवाब दिया तो बन जाएगा चौथा करोड़पति

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 नया ही रिकॉर्ड ...