Home / मनोरंजन / जेनिफर लोपेज और एलेक्स सगाई तोड़ने के बाद फिर दिखे साथ, एक्स कपल साथ एंजॉय करते आए नजर

जेनिफर लोपेज और एलेक्स सगाई तोड़ने के बाद फिर दिखे साथ, एक्स कपल साथ एंजॉय करते आए नजर

जेनिफर लोपेज(Jennifer Lopez) और बेसबॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज(Alex Rodriguez) को लेकर कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी है. जेनिफर और एलेक्स ने साल 2019 में सगाई की थी और पिछले साल कई बार दोनों की शादी कोविड की वजह से पोस्टपोन हुई. हालांकि पिछले महीने खबर आई कि दोनों अब अलग हो गए हैं. अब अलग होने के बाद दोनों फिर साथ नजर आए. दोनों को साथ में डिनर करते हुए स्पॉट किया गया.

दिलचस्प बात ये है कि दोनों उसी रेस्टोरेंट में डिनर करते नजर आए जबां दोनों 2017 में पहली डेट पर गए थे. अब दोनों को साथ में देखकर फैंस कन्फ्यूज हैं कि क्या सच में दोनों अलग हो गए हैं या फिर अभी भी अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं.

स्टेटमेंट जारी कर दी थी अलग होने की खबर

जेनिफर और एलेक्स ने ऑफिशयली अपने रिश्ते के टूटने की अनाउंसमेंट की थी.दोनों ने जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी कर सगाई तोड़ने की अनाउंसमेंट की थी.

स्टेटमेंट में लिखा था, ‘हमने ये समझा कि हम दोस्त ज्यादा अच्छे हैं और आगे भी दोस्त ही रहना चाहेंगे. हम आगे साथ काम करने के लिए तैयार है और एक-दूसरे को हमारे बिजनेस और बाकी के प्रोजेक्ट्स में पूरा सपोर्ट करेंगे.’ उन्होंने आगे लिखा है, ‘हम चाहते हैं कि हमारे दोनों बच्चे भी खुश रहें. हम चाहते हैं कि वो हमेशा खुश रहें. जिन्होंने भी हमें प्यार दिया और सपोर्ट किया उन सभी को थैंक्यू.’

एलेक्स का जुड़ा था मैडिसन के साथ नाम

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एलेक्स, मैडिसन लेक्रॉय के साथ जेनिफर को चीट कर रहे हैं. दरअसल मैडिसन, मैरिड एमएलबी स्टार के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आई थीं और फिर इसी बीच एलेक्स का नाम इसमें शामिल हुआ था. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान लेक्रॉय ने इन खबरों को गलत बताया था.

मैडिसन ने कहा था कि वह एलेक्स के साथ कभी रिलेशनशिप में नहीं रही हैं और ना ही कभी उनसे मिली हैं. मैडिसन ने ये जरूर बताया कि दोनों की फोन पर बात होती रहती थी. मैडिसन ने कहा, ‘एलेक्स ने कभी मेरे जरिए फिजिकली अपनी मंगेतर को चीट नहीं किया है. हम कभी फिजिकल नहीं हुए हैं. मैं अब तक चुप रहने की कोशिश कर रही थी. मैं अपने और उनके परिवार के लिए बुरा नहीं चाहती थी.’

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...