Home / मनोरंजन / जूही को इस एक्टर ने सबके सामने पहनाई थी सगाई की अंगूठी, लेकिन बाद में लौटा दी !

जूही को इस एक्टर ने सबके सामने पहनाई थी सगाई की अंगूठी, लेकिन बाद में लौटा दी !

अपनी मनमोहक स्माइल से सबको दीवाना बना लेने वाली अभिनेत्री जूही चावला को बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर ने सरेआम प्रपोज कर दिया था। जी हां, ये बात उन दिनों की है, जब जूही चावला का सिक्का फिल्मों में चलता था। यानि जब जूही अपने करियर के चरम पर थी, उनकी फिल्में हिट होती थी। सारा का सारा ध्यान उनका फिल्मों पर ही होता था, ऐसे में उस दौरान उनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसे जानकर आप यकीन नहीं करेंगे।

जूही चावला ने अपने कैरियर की शुरुआत 1986 में फिल्म सल्तनत से की थी, लेकिन इस फिल्म में इन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी। जिसके बाद जूही ने कयामत से कयामत से ‘हम हैं राहीप्यार के’ और ‘यस बॉस’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त रोल निभाया है और फिर इन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इन दिनों वो अपनी निजी लाइफ में पूरी तरह से व्यस्त हो चुकी हैं।

अभिनेत्री जूही चावला के तो यूं तो लाखों फैन्स हैं, लेकिन उनमें एक नाम इमरान खान का भी जुड़ता है। जी हां, इमरान खान जूही पर पूरी तरह से लट्टू हो गये थे, जिसकी वजह से इमरान ने सरेआम जूही के साथ हरकत कर दी, जिसके बाद जूही ने जो किया, उसे जानकर आप भी उनकी मासूमियत की तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे। जी हां, बात उन दिनों है कि जब जूही आमिर के साथ फिल्में कर रही थी, उसी सेट पर इमरान की हरकतों ने जूही को बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया था।

जी हां, जब जूही आमिर के साथ कयामत से कयामत की शूटिंग कर रही थी, तो आमिर के साथ इमरान भी जाते थे। उन दिनों जूही को देखकर इमरान पूरी तरह से पागल हो गये थे। उनका बस चलता तो आमिर को हटा के वो जूही के साथ शूटिंग कर लेते। इतना ही नहीं, बात आगे तब बढ़ी जब इमरान रिंग लेकर सेट पर जा पहुंचे। जी हां, इमरान ने जूही को प्रपोज करने के लिए सेट पर रिंग लेकर गये थे। जिसके बाद जूही ने भी बड़ी ही मासूमियत के साथ इमरान के प्रपोज का जवाब दिया।

दरअसल, जब इमरान ने जूही को प्रपोज किया था, तब उनकी उम्र सिर्फ चार साल थी। इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका पहला क्रश जूही थी, जिससे वो शादी भी करना चाहते थे, यही वजह था कि वो सेट पर ही जूही को शादी के लिए प्रपोज कर बैठे थे। इतना ही नहीं, जूही ने भी उनका प्रपोज स्वीकारते हुए रिंग ले ली थी, लेकिन बाद में जूही ने वापस कर दी थी। जूही उस 4 साल के बच्चे का दिल नहीं तोड़ना चाहती थी, यही वजह थी कि जब इमरान ने प्रपोज किया तो उन्होंने रिंग ले ली।

याद दिला दें कि जूही अब शादीशुदा है। इतना ही नहीं, जूही अपने पति के साथ काफी खुश हैं। दरअसल,  जय मेहता की पहली पत्नी का प्लेन क्रेश में देहांत हो गया, जिसके बाद जूही ने ही जय को संभाला था। इसी बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ी, जिसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों पति पत्नी है।

Check Also

इन मौकों पर AISHWARYA RAI के कपड़ो से नाराज हो गया था बच्चन परिवार,सास-बहू के बिगड़ गए थे रिश्ते

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही 47 की उम्र को पार कर चुकी ...