Home / मनोरंजन / जाह्नवी के जाने के बाद बहन खुशी कपूर इस शख्स के साथ न्यू यॉर्क में कर रही हैं एंजॉय, फोटो देखकर बिग बी की नातिन ने पूछ लिया ये सवाल

जाह्नवी के जाने के बाद बहन खुशी कपूर इस शख्स के साथ न्यू यॉर्क में कर रही हैं एंजॉय, फोटो देखकर बिग बी की नातिन ने पूछ लिया ये सवाल

जाह्नवी कपूर(janhvi kapoor) कुछ दिनों पहले अपनी बहन खुशी कपूर(Khushi Kapoor) से मिलने न्यू यॉर्क गई थीं. दोनों ने साथ में खूब मस्ती की थी. हालांकि अब जाह्नवी वापस आ गई हैं, लेकिन खुशी वहीं हैं. जाह्नवी के जाने के बाद खुशी अब वहां अपने दोस्त के साथ एंजॉय कर रही हैं. खुशी ने अपने एक दोस्त के साथ फोटो शेयर की है जिसमें वह रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि खुशी के इस दोस्त का नाम आकाश है. दोनों साथ में स्माइल करते हुए खाना एंजॉय कर रहे हैं.

खुशी ने आकाश के साथ खाते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है. उन्होंने पूछा कि तुम कहां हो? तो खुशी ने कहा, मैसेज करके बता रही हूं. खुशी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यहां देखें खुशी कपूर की फोटो see khushi kapoor photo

बॉयफ्रेंड को चीट करते पकड़कर जानें खुशी ने क्या किया था

कुछ दिनों पहले खुशी, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया से मिली थीं. आलिया और खुशी अच्छे दोस्त हैं. आलिया का अपना यूट्यूब चैनल है जिसपर वह वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जब खुशी उनसे मिलने आई थीं तब भी आलिया ने एक वीडियो शूट किया था. इस वीडियो में आप देखेंगे कि खुशी को एक टास्क दिया जाता है कि आप अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आती हैं, लेकिन आप उसे किसी और के साथ बेडरूम में देखती हैं तो आप क्या करेंगी?

इस टास्क को पूरा करने के लिए खुशी जैसे ही बेडरूम में आती हैं तो वह जोर से हंसने लग जाती हैं. इसके बाद खुशी दोबारा ट्राई करती हैं, लेकिन दूसरी बार भी वह अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पातीं. खुशी का ये वीडियो काफी पसंद किया गया था.

यहां देखें वीडियो see video here


बता दें कि खुशी का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन यहां अपना करियर शुरू करने से पहले खुशी, एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. खुशी न्यू यॉर्क में एक्टिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं. वह खुद को इस इंडस्ट्री के लिए परफेक्ट बनाना चाहती हैं.

दरअसल बोनी कपूर चाहते हैं कि खुशी अपने करियर की शुरुआत करने से पहले पूरी ट्रेनिंग लें इसलिए खुशी भी किसी जल्दबाजी में नजर नहीं आ रही. बता दें जाह्नवी कपूर ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब उन्हें नेपोटिज्म के आरोप झेलने पड़े थे. माना जा रहा है कि शायद इसी वजह से खुशी कपूर को एक्टिंग स्कूल भेजने का फैसला लिया गया ताकी बहन की तरह उन्हें नेपोटिज्म के आरोप न झेलने पड़ें.  खबर ये भी है कि खुद करण जौहर भी खुशी को लॉन्च करने का ऑफर दे चुके हैं लेकिन खुशी अब एक्टिंग स्कूल से वापस आने के बाद ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगी

Check Also

The Kapil Sharma Show: ‘भूरी’ से लेकर ‘बच्चा यादव’ तक लेते हैं इतनी मोटी रकम

कॉमेडियन, एक्टर और टॉक-शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ...