Home / मनोरंजन / जावेद अख्तर मानहानि केस:कंगना रनोट के आवेदन पर फैसला 5 अप्रैल तक सुरक्षित, एक्ट्रेस ने की थी केस की दोबारा जांच की अपील

जावेद अख्तर मानहानि केस:कंगना रनोट के आवेदन पर फैसला 5 अप्रैल तक सुरक्षित, एक्ट्रेस ने की थी केस की दोबारा जांच की अपील

जावेद अख्तर कंगना रनोट मानहानि केस में मुंबई के सेशन कोर्ट ने उस आवेदन पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है जिसे कंगना की ओर से दायर किया गया था। कंगना ने मांग की थी कि मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट में दायर किए गए केस की दोबारा जांच की जाए। अब इसे सोमवार 5 अप्रैल को सुनाया जाएगा।

कंगना ने मांग की थी केस रद्द किया जाए
कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सीआरपीसी की धारा 200 के आधार पर कहा था कि शिकायतकर्ता और गवाह दोनों की जांच की जरूरत होती है। शपथ पर मजिस्ट्रेट के साइन किए जाना चाहिए। चूंकि मजिस्ट्रेट ने शपथ पर गवाहों के बयान दर्ज नहीं किए थे, इसलिए मजिस्ट्रेट ने प्रक्रिया का उल्लंघन किया। इसलिए 1 फरवरी, 2021 के समन आदेश और सभी कार्यवाही को स्थगित कर देनी चाहिए।

जावेद के वकील जय के भारद्वाज ने इस मामले में कहा कि कंगना को अपना जवाब देने का पूरा मौका दिया गया था। हाजिरी देने के बजाय वे समन के बारे में ट्वीट करती रहीं। ये सही नहीं था। मजिस्ट्रेट ने समन भेजने से पहले सभी बातों पर विचार किया था। इस केस में एडिशनल सेशन जज एस यू बघेले ने इस पूरी बहस को सुना और इसके बाद अपना फैसला 5 अप्रैल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

‘जहां चार यार’ के सेट पर घायल हुईं पूजा चोपड़ा, चोटिल हालत में भी जारी रखा शूट

‘कमांडो’ फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग ...