Home / मनोरंजन / जब TUSHAR KAPOOR ने घूंसा मार तोड़ दी थी EKTA KAPOOR की नाक, बहन ने गुस्से में बुला ली थी पुलिस।

जब TUSHAR KAPOOR ने घूंसा मार तोड़ दी थी EKTA KAPOOR की नाक, बहन ने गुस्से में बुला ली थी पुलिस।

हम में से हर कोई बचपन में अपने भाई या बहन की शरारत का शिकार हुआ है। लेकिन क्या कभी ऐसा हुआ है कि भाई या बहन की शरारत का शिकार होकर आपने पुलिस बुला ली हो? नहीं ना..खैर..जो कहीं नहीं होता वही बॉलीवुड में हो जाता है। आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि जानी-मानी फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर एक बार अपने भाई तुषार की शरारत से इस कदर परेशान हो गई थीं, कि उन्होने तुषार को सबक सिखाने के लिए पुलिस तक बुला ली थी।

गुजरे जमाने के अभिनेता जितेन्द्र के दोनों बच्चे तुषार कपूर और एकता कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस भाई-बहन की जोड़ियों में शामिल हैं। तुषार और एकता जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। फ्लॉप फिल्मी करियर के बाद तुषार भी एकता कपूर की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी से जा जुड़े। तुषार बालाजी मोशन पिक्चर्स के को-ऑनर हैं। कई मौकों पर एकता अपने छोटे भाई तुषार को एप्रिशिएट करती नज़र आती हैं। हांलाकि हमेशा से ऐसा नहीं था।

बचपन में तुषार काफी शरारती हुआ करते थे। वो हर बार अपनी बड़ी बहन एकता को परेशान करने का कोई ना कोई मौका ढ़ूंढ़ते रहते थे। एक बार तो दोनों के बीच झगड़ा इस हद तक बड़ा था कि एकता ने उन्हें सबक सिखाने के लिए पुलिस बुला ली थी।

उस किस्से का खुलासा खुद एकता और तुषार ने कपिल शर्मा के शो में किया था। दरअसल कुछ साल पहले एकता और तुषार कपिल शर्मा के शो में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। तब एक सवाल के जवाब में एकता ने बताया था कि एक बार वह फैमिली ट्रिप पर तिरुपति बालाजी गए गुए थे। वहां होटल में तुषार और एकता के बीच झगड़ा हो गया, तब तुषार ने गुस्से में एकता की नाक पर ज़बरदस्त पंच मार दिया था।

वो पंच इतना ज़बरदस्त था कि एकता को लगा उनकी नाक ही टूट गई है। उन्होने रोते हुए होटल के रिसेप्शन पर फोन किया कि तुषार ने मेरी नाक तोड़ दी है और ये कहते हुए उन्होने पुलिस बुला ली। गनीमत ये रही कि उस दिन तुषार पर कोई भारी मुसीबत नहीं आई। ना ही जितेन्द्र को इस बारे में कुछ पता चल पाया था वरना तो तुषार की खैर नहीं थी।

तुषार ने एकता और अपने झगड़ों के बारे में खुलासा करते हुए ये भी बताया था कि वह दोनों कभी एक गाड़ी में सफर नहीं करते थे। क्योंकि दोनों की बीच छोटी सी छोटी बात पर भी महासंग्राम छिड़ जाता था। तुषार ने ये भी खुलासा किया था कि वह एकता को परेशान करने के मौके ढ़ूंढ़ा करते थे। स्कूल जाते हुए भी अक्सर दोनों की बीच जंग छिड़ जाती थी। तुषार ने बताया था कि वह अक्सर एक दूसरे की शर्ट पकड़कर झग़ड़ा किया करते थे, जिसमें उनकी शर्ट के बटन तक टूट जाते थे। तब उन्हें घर जाकर दोबारा शर्ट चेंज करनी पड़ती थी। और इस चक्कर वह दोनों स्कूल जाने के लिए लेट भी हो जाता करते थे। आए दिन होने वाले उनके झगड़ों से उनके पेरेंट्स जितेन्द्र और शोभा कपूर भी परेशान हो जाते थे।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...