Home / मनोरंजन / जब मीडिया वाले ने गलती से जाह्नवी को बोल दिया सारा, तो ऐसा था जाह्नवी का रिएक्शन

जब मीडिया वाले ने गलती से जाह्नवी को बोल दिया सारा, तो ऐसा था जाह्नवी का रिएक्शन

आजकल बॉलीवुड की बात करें तो यहां तो सितारों से ज्यादा स्टार किड्स की चर्चा होती रहती है। कई सारे ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चे बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं या फिर रखने वाले हैं। जिनमें से अगर हाल की बात की जाए तो 2 ऐसे चेहरे उभर कर सामने आए है जो बॉलीवुड में कदम रखते ही धमाल मचा चुके हैं इतना ही नहीं ये दोनों ही बड़े स्टार की लाडली है जी हां अब तो आप समझ ही गए हेोंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की जो लगातार ही चर्चा में बनी हुई है। ये बात तो आप सभी जानते ही हैं कि इन दोनों ने अपने डेब्यू फिल्म से बॉलीवुड में पिछले साल ही कदम रखा है और तो और आते ही धमाल मचा चुकी है। दरअसल बात करें इन दोनों की तो ये दोनों में कई बाते कॉमन हैं जैसे दोनों न्यू कमर हैं, स्टार डॉटर हैं, खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। दोनों के फैंस तो सोशल मीडिया पर कई बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं कि कौन ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस हैं।

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो बेहद ही चौंका देने वाला था। जी हां ये तो आप सभी जानते हैं कि मीडिया व फोटोग्राफर्स हमेशा ही इनकी तस्वीरें कैप्चर करने के लिए इन्हें समय समय पर पीछा करते हैं लेकिन वहीं इसी बीच ये खबर सामने आई है कि कुछ फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी को सारा अली खान कहकर बुलाया जिसके बाद उनका रिएक्शन जानकर सभी हैरान हो गए।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर नेहा धूपिया के टॉक शो में गई हुई थी जहां वो शूटिंग के लिए अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकल रही थीं वहीं इनके साथ खुशी कपूर भी पहुंची थीं क्योंकि इस शो में वो अपनी बहन खुशी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। पर यहां कुछ ऐसा हुआ जो यकीनन काफी चौंकाने वाला था। दरअसल जाहन्वी अपनी शूटिंग के लिए जैसे ही वैनिटी वैन से बाहर आ रही थीं तभी मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनका नाम पुकारने लगे। इसी दौरान एक कैमरा पर्सन ने गलती से जाह्नवी की जगह उन्हें सारा कह दिया। लेकिन जाह्नवी ने इसका बुरा नहीं माना और उन्होंने माना कि ये गलती से हो गया।

इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘जान बूझ के बोला न आपने’ इस गलती पर उन्होंने अपना मूड खराब नहीं किया और हंसते हुए वहां से निकल गईं। हैरानी की बात तो ये थी की इस बात का उनपर कोई रिएक्शन नहीं हुआ वहीं ये भी बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि जाह्नवी के पापा बोनी कपूर इस बात को लेकर परेशान हैं कि सारा की पॉपुलैरिटी जाह्नवी से ज्यादा है। इस वजह से उन्होंने जाह्नवी की पीआर टीम को लताड़ भी लगाई थी कि वो ढंग से उनकी बेटी को प्रमोट नहीं कर रहे हैं।

Check Also

Fabulous lives of Bollywood wives : जानिए कौन हैं करण जौहर की सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली महीप कपूर

करण जौहर की सीरीज फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स इन दिनों चर्चा में हैं. आखिरकार ...