Home / वायरल न्यूज़ / छोटी हथिनी का हुआ नामकरण तो पानी से भरे टब में लगी खेलने, देखें प्‍यारा VIDEO

छोटी हथिनी का हुआ नामकरण तो पानी से भरे टब में लगी खेलने, देखें प्‍यारा VIDEO

नई दिल्‍ली. इंटरनेट पर आएदिन कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. इनमें कभी जानवरों के वीडियो होते है, तो किसी हैरान करने वाली घटना के वीडियो होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक छोटी हथिनी (Elephant Video) मंदिर परिसर में पानी से भरे टब में खेल रहा है. इस वीडियो को बड़ी संख्‍या में लोग पसंद कर रहे हैं.

हथिनी का यह वीडियो कर्नाटक के धर्मस्‍थल स्थित श्री मंजूनाथ स्‍वामी मंदिर का है. मंदिर में 1 जुलाई को एक हथिनी का जन्‍म हुआ है. उसका हाल ही में नामकरण हुआ. उसका नाम शिवानी रखा गया है. नामकरण समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान हाथी, हथिनी और शिवानी को सजाया गया था. इस दौरान शिवानी के लिए एक टब में पानी भरकर रखा गया था.

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी वीडियो में दिख रहा है कि समारोह में शिवानी बेहद खुश नजर आ रही है. इस दौरान वह टब की ओर जाती है और उसमे मौजूद पानी से खेलने लगती है. वह अपनी सूंढ़ में पानी भर भरकर खेलती दिख रही है. साथ ही टब में भी उछलकूद कर रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 28 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14.05 लाख बरर से अधिक देखा जा चुका है. इस वीडियो को 22000 से अधिक लाइक भी मिल चुके हैं.

Check Also

पिछले 16 साल से 6 बच्चों की मां हर शुक्रवार को बनती है दुल्हन, जानिएं क्यों सुर्खियों में है ये दुखदायी कहानी

42 साल की महिला हीरा पिछले 16 साल से हर शुक्रवार को सोलह श्रृंगार करती ...