Home / मनोरंजन / छेड़छाड़ के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी ‘किसी ने बोला और आपने मान लिया? मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं’

छेड़छाड़ के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी ‘किसी ने बोला और आपने मान लिया? मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं’

एक्टर विजय राज उस वक्त अचाउन सुर्खियों में आ गए जब बीते कुछ क दिनों पहले ही उनकी एक क्रू-मेंबर ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शिकायत के बाद विजय राज को गोंडिया पुलिस ने 2 नवंबर को अरेस्ट कर लिया था। हालांकि अगले दिन जमानत भी दे दी गई थी। लेकिन छेड़छाड़ का आरोपों के बाद एक्टर को प्रोफैशनली तौर पर काफी नुक्सान हुआ। अब हाल ही में इस सारे मामले पर विजय राज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए विजय राज ने बताया कि महिला सुरक्षा सबसे बड़ी चिंता की बात है। मेरे 21 साल की बेटी है तो मैं इस मामले की गंभीरता से लेता हूं। मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं। हालांकि बिना जांच के मुझे आने वाली फिल्मों से सस्पेंड और टर्मिनेट करना चौंकाने वाला है। यह बहुत ही खतरनाक जगह है।

Bollywood Tadka

एक्टर ने आगे कहा, ”मैं इंडस्ट्री में 23 साल से काम कर रहा हूं। मैने बहुत मेहनत के साथ अपना करियर बनाया है। तिनका-तिनका जोड़कर मैंने अपना घर बनाया है। कोई भी जानबूझकर किसी का करियर बर्बाद कर सकता है? किसी ने बोल दिया और आपने मान लिया कि मैं हैरास करने वाला हूं? मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया। मेरे बूढ़े पिता दिल्ली में रह रहे हैं उनको समाज का सामना करना है और मेरी बेटी को भी।”

Bollywood Tadka

सूत्रो के मुताबिक, ‘राज क्रू मेंबर के कंधे पर हाथ रखते थे और उनके बाल छूते थे जो उनको पसंद नहीं आया।’ हालांकि उसके विरोध के बाद राज ने तुरंत माफी मांग ली थी। इस पर एक्टर ने कहा कि मैं एक साल से इस टीम के साथ काम कर रहा हूं। हम सेट पर क्रिकेट खेलते हैं। मुझे जब पता चला है कि वह मेरे साथ असहज है तो मैंने उनसे माफी मांग ली थी। वो भी पूरी टीम के सामने। सॉरी बोलने का मतलब हमेशा ये नहीं होता कि आपकी गलती है, बल्कि आप उसकी भावनाओं की कद्र करते हैं।

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...