घर में अकेले बच्चों ने पानी में डुबोया लैपटॉप, टॉयलेट के अंदर डाल दिया मोबाइल – देखें VIDEO

कहते हैं कि बच्चे बेहद ही नादान होते हैं, उन्हें कुछ नहीं मालूम होता कि वह क्या सही कर रहे और क्या गलत. लेकिन कई बार कुछ ऐसी बड़ी गलतियां कर देते हैं कि पैरेंट्स भी उस गलती को बर्दाश्त नहीं कर पाते. इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स बेहद कीमती होते हैं. अगर आप घर आएं और देखें कि लैपटॉप, आईफोन, कैमरा आदि बाथरूम में पानी और टॉयलेट के भीतर है तो आपका क्या रिएक्शन होगा यह कोई भी समझ सकता है.

बच्चों ने टॉयलेट में डाला आईफोन

जी हां, कुछ ऐसा ही हाल इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसमें घर के कुछ बच्चे बाथरूम में शैतानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बच्चों ने घर के कीमती सामान जैसे लैपटॉप, आईफोन, मोबाइल, कैमरा आदि को बाथटब में डालकर खेल रहे हैं. यह वीडियो घर के ही किसी सदस्य ने रिकॉर्ड किया है. हालांकि, इसे देखने के बाद किसी का भी मूड खराब हो जाएगा.

लैपटॉप भी पानी में भिगोया

बच्चों को यह समझ नहीं है कि वह कीमती है या फिर कोई जरूरी सामान, उन्हें हर चीज ही खिलौने की तरह ही लगती है जिन्हें वह खेलना शुरू कर देते हैं. इसी वजह से यह हरकतें कर बैठे. यह सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. साथ ही, वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि सालभर की सैलरी पानी में गई.

Related Posts