Home / मनोरंजन / गौहर खान की दिवाली सेलिब्रेशन हो गयी है शुरू, मंगेतर ज़ैद के साथ शेयर की फोटो !

गौहर खान की दिवाली सेलिब्रेशन हो गयी है शुरू, मंगेतर ज़ैद के साथ शेयर की फोटो !

रोशनी का त्योहार जल्द हे आने वाला है और अभिनेता गौहर खान की दिवाली सेलिब्रेशन की शुरुवात हो चुकी है। गौहर खान ने अपनी और मंगेतर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ज़ैद दरबार के साथ की एक मनमोहक तस्वीर शेयर कर के अपने प्रशंसकों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

गौहर खान की दिवाली सेलिब्रेशन वाली फोटो में, जहां गौहर हरे रंग की सलवार कमीज में गजब की खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं ज़िग ज़ैग एज़्टेक प्रिंट के कुर्ता में ज़ैद ने बेहद हैंडसम नज़र आ रहे थे। वो दोनों फोटो में एक-दूसरे को मुस्कुराते हुए देख रहे थे और बहुत प्यारे नज़र आ रहे थे।

गौहर ने इस कैप्शन के साथ फोटो शेयर की,“मेरे तुम्हारे सब के लिए हैप्पी दिवाली !!!!! आप सभी की हमारी ओर से! @zaid_darbar। ये है मेरा फेव दिवाली बॉलीवुड गाना, आपका कौन सा है ???? #gaza #HappyDiwali #BeSafe #Spreadlove

पिछले हफ्ते, गौहर ने जैद के साथ अपने रिश्ते के स्टेटस के बारे में कई महीनो तक सब को कंफ्यूज रखा। उसके बाद, उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये ज़ैद के साथ अपनी सगाई की घोषणा की, जिसे उन्होंने बस अंगूठी और दिल के इमोजी के साथ कैप्शन दिया गया था। ज़ैद और गौहर दोनों ने सेम फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

तस्वीर में गौहर और ज़ैद एक-दूसरे को प्यार से देखते हुए नज़र आ रहे थे। वह दोनों गुब्बारों से घिरे हुए थे। उस तस्वीर में सबसे बड़ा गुब्बारा, दिल के आकार का था जिसमें लिखा था, “उसने हाँ कहा।”

गौहर और ज़ैद के मिलन के लिए पहले से ही उनके परिवार की स्वीकृति है। उनकी माँ, फरजाना ने परिवार में उनका स्वागत किया और उन पर प्यार और आशीर्वाद बरसाया।

इंस्टाग्राम पर गौहर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फरजाना ने लिखा, “हमारे परिवार में आपका स्वागत है। साथ ही आपको @zaid_darbar @gauaharkhan को भी बधाई। मेरा सारा आशीर्वाद, प्यार और समर्थन हमेशा आपके साथ रहेगा। खुश रहो।”

गौहर ने हाल ही में बिग बॉस 14 के घर में एक ‘सीनियर्स’ के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ दो सप्ताह बिताया था।

Check Also

कोरोना से पीड़ित एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 6 दिनों से वेंटीलेटर पर हैं, अब तक नहीं आया होश

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) बीते दिनों कोरोना वायरस ...